चाकू घोंपकर युवक की हत्या तालाब में शव मिलने से सनसनी


जौनपुर। चुनावी बेला में थाना खुटहन क्षेत्र के सधनपुर गांव में रविवार की सुबह एक युवक शव तालाब में औंधे मुंह उतराया दिखने से सनसनी फैल गई। मृतक के शरीर पर घाव के निशान बता रहे है कि चाकू घोंपकर नृशंस हत्या के बाद शव को तालाब में फेंका गया था। मृतक की शिनाख्त उसी गांव के प्रवेश शर्मा के रूप मे हुई है। हलांकि हत्या का कारण साफ नहीं हो सका है। पुलिस छानबीन कर रही है। तालाब में शव देख कुछ ग्रामीणों के शोर मचाने पर भीड़ जुट गई ग्रामीणों ने शव निकाला। मृतक की शिनाख्त उसी गांव निवासी 22 वर्षीय प्रवेश शर्मा पुत्र राम मूरत शर्मा के रूप में हुई। उसकी हत्या पीठ, कूल्हे और कंधे पर एक चाकू से एक दर्जन से अधिक गम्भीर जख्म केनिशान है।
प्रवेश के हत्या की खबर सुनते ही परिवार में कोहराम मच गया। परिजनों का कहना है कि प्रवेश रात के समय लगभग आठ बजे रोज की तरह भोजन करने के बाद बरामदे में सोया था।
कब विस्तर गायब हुआ पता नहीं चला सुबह घर से करीब चार सौ मीटर दूरी पर स्थित तालाब में उसकी लाश मिली है पुलिस को तालाब के पानी में फेंका गया एक मोबाइल फोन भी मिला है तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

भाभी को अकेला देख देवर की नियत हुई खराबा, जानें फिर क्या हुआ, पुलिस को तहरीर का इंतजार

घुस लेते लेखपाल रंगेहाथ गिरफ्तार, मुकदमा दर्ज कर एनटी करप्शन टीम ले गयी साथ

सिद्दीकपुर में चला सरकारी बुलडोजर मुक्त हुई 08 करोड़ रुपए मालियत की सरकारी जमीन