चाकू घोंपकर युवक की हत्या तालाब में शव मिलने से सनसनी


जौनपुर। चुनावी बेला में थाना खुटहन क्षेत्र के सधनपुर गांव में रविवार की सुबह एक युवक शव तालाब में औंधे मुंह उतराया दिखने से सनसनी फैल गई। मृतक के शरीर पर घाव के निशान बता रहे है कि चाकू घोंपकर नृशंस हत्या के बाद शव को तालाब में फेंका गया था। मृतक की शिनाख्त उसी गांव के प्रवेश शर्मा के रूप मे हुई है। हलांकि हत्या का कारण साफ नहीं हो सका है। पुलिस छानबीन कर रही है। तालाब में शव देख कुछ ग्रामीणों के शोर मचाने पर भीड़ जुट गई ग्रामीणों ने शव निकाला। मृतक की शिनाख्त उसी गांव निवासी 22 वर्षीय प्रवेश शर्मा पुत्र राम मूरत शर्मा के रूप में हुई। उसकी हत्या पीठ, कूल्हे और कंधे पर एक चाकू से एक दर्जन से अधिक गम्भीर जख्म केनिशान है।
प्रवेश के हत्या की खबर सुनते ही परिवार में कोहराम मच गया। परिजनों का कहना है कि प्रवेश रात के समय लगभग आठ बजे रोज की तरह भोजन करने के बाद बरामदे में सोया था।
कब विस्तर गायब हुआ पता नहीं चला सुबह घर से करीब चार सौ मीटर दूरी पर स्थित तालाब में उसकी लाश मिली है पुलिस को तालाब के पानी में फेंका गया एक मोबाइल फोन भी मिला है तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

Comments

Popular posts from this blog

बाहुबली नेता एवं पूर्व विधायक के परिवार जनों पर फिर मारपीट और छेड़खानी का मुकदमा हुआ दर्ज, पुलिस जांच पड़ताल में जुटी

सपा ने जारी किया सात लोकसभा के लिए प्रत्याशियों की सूची,जौनपुर से मौर्य समाज पर दांव,बाबू सिंह कुशवाहा प्रत्याशी घोषित देखे सूची

भाजपा के प्रत्यशियो की दसवीं सूची जारी, मछलीशहर से भी प्रत्याशी घोषित देखे सूची