किशोर को ट्रैक्टर ने कुचला हुई मौत, ग्रामीण जन एवं परिजनो ने चक्का जाम कर किया विरोध प्रदर्शन


जौनपुर। थाना सरायख्वाजा क्षेत्र स्थित मंगदपुर गांव में आज रविवार की दोपहर में मिट्टी लेकर जा रहे ट्रैक्टर की ट्राली के नीचे आकर 14 वर्षीय बालक की मौत हो गयी। घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क जाम कर धरने पर बैठ गए थे। पुलिस ने किसी तरह लोगो को समझा-बुझाकर लोगों को शांत कराया और सड़क से लोगों को हटाया।

मिली जानकारी के अनुसार रविवार की दोपहर मिट्टी लादकर ट्राली सहित ट्रैक्टर जा रहा था। मंगदपुर गांव के पास ट्रैक्टर पहुंचा था, तभी वहां सड़क से साइकिल लेकर जा रहा अवकेश शर्मा (14) ट्राली के नीचे आ गया। मौके पर ही किशोर ने दम तोड़ दिया। मौत की सूचना से परिजनों व गांव के लोगों को होते ही कोहराम मच गया। घटना से नाराज गांव वाले और परिजन फरार ट्रैक्टर चालक की गिरफ्तारी और ट्रैक्टर को सीज करने को लेकर सड़क पर धरने पर बैठ गए।

घटना की जानकारी होने पर मौके पर पहुंचे सरायख्वाजा प्रभारी निरीक्षक देवानंद रजक ने किसी तरह भीड़ को तितर-बितर किया और सड़क पर बैठे पीड़ित परिजनों को समझा कर वहां से हटाया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। लड़के के मामा सुजीत शर्मा का आरोप है कि पुलीस आरोपी चालक की गिरफ्तारी के बजाय मामले को सुलह समझौता कराने का आरोप लगाया। एसएचओ देवानंद रजक ने अपने उपर लगे आरोप को निराधार बताते हुए ट्रैक्टर सीज करने और चालक के खिलाफ विधिक कार्यवाई की बात किया है। 

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

भाभी को अकेला देख देवर की नियत हुई खराबा, जानें फिर क्या हुआ, पुलिस को तहरीर का इंतजार

घुस लेते लेखपाल रंगेहाथ गिरफ्तार, मुकदमा दर्ज कर एनटी करप्शन टीम ले गयी साथ

सिद्दीकपुर में चला सरकारी बुलडोजर मुक्त हुई 08 करोड़ रुपए मालियत की सरकारी जमीन