चुनावी रंजिश को लेकर अब जिले में मारपीट का सिलसिला शुरू,जानें पूरी घटना


जौनपुर। चुनाव परिणाम आने के बाद अभी नयी सरकार का शपथ नहीं हुआ लेकिन जनपद में चुनावी रंजिश को लेकर मारपीट की घटनायें अब शुरू हो गयी है। ताजा मामला थाना केराकत कोतवाली क्षेत्र के कनुआनी गांव का है शनिवार की देर रात चुनावी रंजिश में दबंगों ने घर में घुसकर भाजपा नेता की जमकर पिटाई कर दी। तहरीर देने के बाद भी पुलिस के कार्रवाई न करने से भाजपा कार्यकर्ताओं में जबरदस्त नाराजगी है। 
खबर है कि भाजपा अनुसूचित मोर्चा थानागद्दी मंडल के अध्यक्ष दिनेश सरोज की चुनावी रंजिश को लेकर शनिवार की देर रात गांव के दबंगों ने घर में घुस कर पिटाई कर दी। इससे वह गम्भीर रूप से घायल हो गए। दिनेश सरोज ने बताया कि इसकी सूचना थानागद्दी चौकी पुलिस को दी लेकिन उसने घटना को गंभीरता से नहीं लिया।
इसके बाद पीड़ित ने आज रविवार को भाजपा के जिला पदाधिकारियों को घटना की जानकारी दी। भाजपा जिला उपाध्यक्ष बृजेश सिंह का कहना है कार्यकर्ता और पदाधिकारियों के खिलाफ अन्याय बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।
थानागद्दी चौकी प्रभारी संतोष यादव का कहना है कि मामला आपसी विवाद का है। इसके पहले भी दोनों पक्षों में विवाद हुआ था। दोनों पक्षों ने समझौता कर लिया था। फिर मारपीट कर लिया है और घटना को चुनावी रंजिश से जोड़कर तूल दिया जा रहा है। 

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

अब से राशन मिलना बंद, पूरे 4 महीने के लिए लगी राशन पर रोक, जानें क्या है कारण

पूर्वांचल के रास्ते यूपी में जानें कब प्रवेश कर सकता है मानसून, भीषण गर्मी से मिलेगी निजात

सीएम योगी के एक ट्वीट से लखनऊ का नाम बदलने की सुगबुगाहट, जानें क्या हो सकता है नया नाम