पुलिस के उपर पथराव करने वालो पर विभिन्न धाराओ में मुकदमा दर्ज, जानें क्या था मामला


जौनपुर। थाना लाइन बाजार की पुलिस ने बीती देर रात वाराणसी-सुल्तानपुर रेल प्रखंड पर स्थित सीहीपुर रेलवे क्रासिंग पर जौनपुर- प्रयागराज मार्ग जाम करने वालों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। थानाध्यक्ष अखिलेश कुमार मिश्रा के अनुसार 10 नामजद, 10 महिला और 20 अज्ञात पुरुषों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। बता दें कि बुधवार की रात रेल लाइन किनारे एक युवक का शव मिला था। प्रदर्शनकारी युवक की हत्या का आरोप लगाते हुए बृहस्पतिवार की रात जमकर प्रदर्शन किए थे। पुलिस पर पथराव भी किया गया। इससे दो आरक्षी को भी चोटें आई थीं।
लाइन बाजार थाना क्षेत्र के सुल्तानपुर दरवेश अली गांव निवासी प्रदीप बिंद (24) का बृहस्पतिवार की रात सीहीपुर रेलवे क्रासिंग के पास शव पाया गया था। मृत युवक के स्वजन ने गांव के एक युवक के विरुद्ध घर से बुलाकर ले जाने के बाद हत्या करने का आरोप लगा रहे थे। इसी मामले को लेकर मृतक के परिजनों ने प्रदर्शन किया था। इस दौरान पुलिस पर पथराव भी किया था। रात 12 बजे तक सीओ सिटी जितेंद्र कुमार दूबे की अगुवाई में पुलिस ने सुल्तानपुर दरवेश अली गांव में पैदल मार्च भी किया था। साथ ही शुक्रवार को पुलिस की टीम गांव में भी गई थी। इस मामले में पुलिस ने एक युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की।
थानाध्यक्ष ने बताया कि प्रदर्शनकारियों द्वारा किए गए पत्थरबाजी से दो घंटे तक जौनपुर-प्रयागराज मार्ग पर यातायात व्यवस्था प्रभावित हुई। प्रदर्शनकारी व सुल्तानपुर दरवेश अली निवासी सतीश बिंद उर्फ टुंडी, रेशमा, किशन, अनीता बिंद, सीता बिंद, सभाजीत बिंद, अमरजीत बिंद, रेखा देवी, लखंदर बिंद, जयसन देवी, संगीता और 10 महिला और 20 अज्ञात पुरुष के खिलाफ सरकारी कार्य में बाधा डालना, ईंट पत्थर फेंकना, आवागमन बाधित करना, अफरातफरी का माहौल पैदा करने समेत विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। मामले की जांच की जा रही है। मृतक के परिवार के लोग जिस पर आरोप लगा रहे हैं, उससे पूछताछ भी की जा रही है।

Comments

Popular posts from this blog

पूर्व सांसद धनंजय सिंह के प्राइवेट गनर को गोली मारकर हत्या इलाके में कोहराम पुलिस छानबीन में जुटी

सपा ने जारी किया सात लोकसभा के लिए प्रत्याशियों की सूची,जौनपुर से मौर्य समाज पर दांव,बाबू सिंह कुशवाहा प्रत्याशी घोषित देखे सूची

21 अप्रैल को जौनपुर पहुंच कर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे बाबू सिंह कुशवाहा, जाने क्या है पूरा कार्यक्रम