जिले के चतुर्दिक विकास में निजी क्षेत्र के योगदान सराहनीय: डीएम मनीष कुमार वर्मा

जौनपुर। किसी भी शहर में सुपरमार्केट खुलना उसके विकास का प्रतीक होता है। जिले के चतुर्दिक विकास में निजी क्षेत्र भी अपनी सहभागिता कर रहे हैं जो एक सराहनीय कदम है। यह बातें जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा ने नगर के रुहट्टा में मोर सुपर मार्केट के उद्घाटन के अवसर पर कही।
उन्होंने कहा कि इस तरह के सुपरमार्केट उपभोक्ताओं के विश्वसनीयता के प्रतीक होते है। अनेक दैनिक उपयोगी वस्तुओं का क्रय करने में आसानी होती है। उपभोक्ता को संतुलित खर्च में अच्छा ब्रान्डेड सामान मिल जाता है। 
इसके पूर्व जिलाधिकारी मनीष वर्मा ने फीता काटकर और दीप प्रज्ज्वलित कर मोर सुपर मार्केट का उद्घाटन किया। इस मौके पर मोर सुपर मार्केट के कर्मचारियों ने जिलाधिकारी का बुके देकर स्वागत किया। 


ज्ञात हो कि मोर रिटेल प्राइवेट लिमिटेड का जौनपुर में देश 874 वा सुपर मार्केट है। इसके पूर्व पूरे देश मे 873 स्टोर संचालित है। उत्तर प्रदेश में 35 सुपर मार्केट मोर अब तक शुरू कर चुका है। जौनपुर में शुक्रवार को 36 वा स्टोर खोल दिया गया है। इस स्टोर की खासियत है कि यहाँ दैनिक उपयोग की वस्तुओं के साथ ताजे फल सब्जी मिल रहा है। आकर्षक योजनाओं के साथ निर्धारित दर में भी छूट का भी प्रावधान किया गया है।

Comments

Popular posts from this blog

पूर्व सांसद धनंजय सिंह के प्राइवेट गनर को गोली मारकर हत्या इलाके में कोहराम पुलिस छानबीन में जुटी

सपा ने जारी किया सात लोकसभा के लिए प्रत्याशियों की सूची,जौनपुर से मौर्य समाज पर दांव,बाबू सिंह कुशवाहा प्रत्याशी घोषित देखे सूची

लोकसभा चुनाव के लिए बसपा की चौथी सूची जारी, जानें किसे कहां से लड़ा रही है पार्टी, देखे सूची