जौनपुर के इन तीन तहसीलो सहित प्रदेश में 25 अग्निशमन केन्द्र हुआ उद्घाटित


जौनपुर। जनपद जौनपुर के तीन अग्निशमन केन्द्रो सहित प्रदेश के 25 अग्निशमन केन्द्रो का उद्घाटन आज प्रदेश सरकार के मुखिया मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा वर्चुअल किया गया है। जिले में उद्घाटित होने वाले अग्निशमन केन्द्रो में बदलापुर, केराकत, मड़ियाहूँ तहसील शामिल है। लोकार्पण के समय उपस्थित जिलाधिकारी ने अग्निशमन केन्द्रो को जनपद के लिए बड़ी उपलब्धि बताया है। पट्टीरायपुर, जमालापुर, मड़ियाहूं में बने अग्निशमन केंद्र का विधायक मड़ियाहूं डॉ० आर के पटेल, जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा, पुलिस अधीक्षक अजय साहनी के उपस्थित में लोकार्पण हुआ। 


इस अवसर पर विधायक ने कहा कि मुख्यमंत्री द्वारा यहां की जनता के प्रयासों से तीन अग्निशमन केंद्र प्राप्त हुए हैं। मड़ियाहूं अग्निशमन केंद्र ऐसी जगह स्थित है जो सभी जगह को आसानी से पहुंच सकेगा। इसके लिए उन्होंने माननीय मुख्यमंत्री के प्रति आभार व्यक्त किया।


जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा ने कहा कि आज जनपद में तीन जगह अग्निशमन केंद्र का उद्घाटन माननीय मुख्यमंत्री जी द्वारा किया गया है। अब जनपद की दूरस्थ इलाकों में इस अग्निशमन के माध्यम से कम समय में पहुंचा जा सकेगा, जिससे क्षति कम होगी। अग्नि से बचाव के उपाय के बारे में भी जन-जागरूकता कार्यक्रम भी किए जाते रहते हैं। इस अवसर पर उप जिलाधिकारी मड़ियाहूं अर्चना ओझा ने कहा कि यह जनपद की बहुत बड़ी उपलब्धि है।


Comments

Popular posts from this blog

हाईस्कूल एवं इन्टर बोर्ड की परीक्षा परिणाम घोषित,जौनपुर के इन सात बच्चो ने टापर सूची में शामिल होकर लहराया परचम

बसपा ने जारी की 11 लोकसभा प्रत्याशियों की सूची,वाराणसी फिरोजाबाद का बदला प्रत्याशी, मछलीशहर से सरोज पर दांव देखे सूची

आज दोपहर आएगा 10वीं और 12वीं का रिजल्ट, परिणाम जारी होते ही बन जाएगा यह रिकॉर्ड