समीक्षा अधिकारी के भर्ती परीक्षा का कट ऑफ लिस्ट जारी, वेबसाइट पर देख सकते है परिणाम

उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग (यूपीपीएससी) ने समीक्षा अधिकारी (आरओ)/सहायक समीक्षा अधिकारी (एआरओ) भर्ती परीक्षा-2021 का प्राप्तांक और कटआफ जारी कर दिया है। इसमें सबसे अधिक कटआफ आरओ उर्दू का 309 अंक रहा। आयोग की वेबसाइट पर इसका लिंक जारी कर दिया गया है।
आयोग के सचिव अशोक कुमार ने बताया कि 16 अगस्त तक यह वेबसाइट पर रहेगा और अभ्यर्थी इसे डाउनलोड कर सकते हैं। इस संबंध में अब आरटीआइ आवेदन स्वीकार नहीं किया जाएगा। आरओ/एआरओ के 354 पदों पर भर्ती प्रक्रिया 2021 में शुरू हुई थी। प्रारंभिक, मुख्य और टाइपिंग परीक्षा के बाद 350 अभ्यर्थियों का चयन किया गया है।
इसका अंतिम परिणाम 20 जनवरी 2023 को जारी किया गया था। सभी चयनितों को नियुक्ति की संस्तुति कर दी गई है। इस परीक्षा के अभ्यर्थी प्राप्तांक और कटआफ की मांग कर रहे थे। एक अगस्त को आयोग के अध्यक्ष ने इसे जारी करने का निर्देश दिया था। अब वेबसाइट पर जारी कर दिया गया है। आरओ उर्दू के 10 पद थे और इसका कटआफ सबसे अधिक गया।
इसके बाद आरओ हिंदी के सात पदों का कटआफ 308 अंक रहा। आरओ सचिवालय का कटआफ 272 अंक था। इसमें ईडब्ल्यूएस का कटआफ 256 तो ओबीसी का उससे अधिक 258 अंक था। आरओ राजस्व परिषद का कटआफ 258 और एआरओ सचिवालय का 264 अंक रहा।   

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर संसदीय सीट पर टिकट परिवर्तन की अफवाह पर बसपा के मंडल क्वार्डिनेटर की दो टुक,मतदाता अफवाहो से बचे

स्कूल जाते समय तेज धूप के कारण गश खाकर गिरी कक्षा तीन की छात्रा उपचार के दौरान हो गई मौत

लोकसभा चुनावः बसपा का टिकट बदला श्रीकला धनंजय सिंह हटी,श्याम सिंह यादव चुनावी मैदान में,निकलने लगे है राजनैतिक मायने