आज बुधवार को फिर जनपद में 25 कोरोना पाजिटिव मरीज मिले, कुल संख्या पहुंची 208, ठीक हुए 110



    जौनपुर। जनपद में लगातार बढ़ रहे कोरोना पाजिटिव मरीजों की संख्या संख्या से आम जन मानस में  दहशत का माहौल कायम हो गया है। ग्रामीण इलाकों के अलावां शहरी क्षेत्र में भी कोरोना पाजिटिव मरीज पाये जाने पर हड़कंप मचा है हलांकि प्रशासन ने कोरोना पाजिटिव पाये जाने वाले क्षेत्र को सील कर दिया है। वर्तमान समय में जनपद के अन्दर कोरोना पाजिटिव मरीजों की संख्या 208 पहुंच गयी है । लगभग 110 के आसपास मरीज ठीक भी हुए है । वर्तमान में एक्टिव मरीजों की संख्या 98 है। 
सीएमओ राम जी पाण्डेय के अनुसार आज बुधवार को सुबह 11 कोरोना पाजिटिव मरीज की रिपोर्ट आयी है।  तो दिन में लगभग 10 बजे के आसपास शहर के ओलंदगंज में एक मरीज कोरोना पाजिटिव पाया गया। इसके बाद दोपहर में ही फिर 14 लोगों की रिपोर्ट कोरोना पाजिटिव आयी है।  इस तरह एक दिन में कुल 25 लोग कोरोना से संक्रमित मिले है। कोरोना पाजिटिव मरीज लगभग सभी ग्रामीण क्षेत्रों के निवासी हैं इसमें बरसठी, मड़ियाहू, रामनगर, खुटहन,  सुजानगंज क्षेत्र के है  सुजानगंज से एक गांव के चार मरीज मिले है ।
बतादे रेलवे स्टेशन जौनपुर जंक्शन पर ट्रेन से आ रहे प्रवासी मजदूरों की गणना हेतु ड्यूटी में लगाये गये ओलंदगंज निवासी लेखापाल मनमीत अग्रहरि कोरोना पाजिटिव पाया गया । प्रशासन ने ओलंदगंज को सील कर दिया गया है। लेखपाल को संक्रमित होने के पीछे प्रशासन की लापरवाही मानी जा रही है क्योंकि प्रवासी मजदूरों की गणना के लिए लगाये गये ड्यूटी रत लेखपाल को प्रशासन ने पी पी किट आदि नहीं दिया था। 
इस तरह कोरोना पाजिटिव मरीजों की संख्या बढ़ाने से एक बार फिर जनपद दहशत के साये में आ गया है। स्वास्थ्य विभाग की टीम मरीजों के उपचार में लग गयी है। सभी मरीजों को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। 




 

Comments

Popular posts from this blog

धनंजय सिंह को जौनपुर की जेल से बरेली भेजने की असली कहांनी क्या है,जानिए क्या है असली खेल

धनंजय सिंह को जौनपुर जेल से बरेली जेल भेजा गया

बाहुबली नेता धनंजय सिंह की जमानत याचिका में स्थगन के मुद्दे पर न्यायाधीश की तल्ख टिप्पणी पर जानें क्या निकाले जा रहे है मायने