बैंको के एटीएम खराब अथवा बन्द, अधिकारी बेखबर, जनता है त्रस्त


 जौनपुर।  कोरोना संक्रमण काल में लाक डाऊन से अनलांक होने के बाद जब आम जनता एवं व्यापारी घरों से निकलकर अपने आर्थिक व्यवस्था को रफ्तार देने के प्रयास में जुटे तो बैंको के एटीएम उनके रफ्तार में बड़ी बाधा के रूप में सामने आ गयी है । सूत्र की माने तो जनपद मुख्यालय पर लगभग सभी बैंको के एटीएम या तो बन्द है या फिर खराब नजर आ रहे हैं।  बैंक के जिम्मेदार लोग इससे बेखबर मस्त है तो जनता अपने ही पैसे के लिए त्रस्त नजर आ रही है ।
बतादे कि शहरी क्षेत्र में यूबीआई, एसबीआई सहित लगभग सभी बैंको के एटीएम खराब स्थिति में पड़े हुए है आम जनता एवं व्यापारी पैसे के लिए भीषण गर्मी में इधर-उधर भटक कर थक हार के वापस अपने घरों को लौट जा रहे है । अनलांक होने के बाद भी धनाभाव के कारण आज भी आर्थिक समस्या से जूझने को मजबूर हैं। 
खबर है कि इस संदर्भ में बैंक के अधिकारीयो सहित जिम्मेदार लोगों से शिकायत की गयी लेकिन उसका उनके सेहत पर कोई असर नहीं नजर आया है। आम जनता को समस्या से मुक्ति दिलाने के लिए जिला प्रशासन का ध्यान आकृष्ट किया जाता है। यहां यह भी बता दे कि यदि बैंक के लोग खराब एटीएम को तत्काल ठीक नहीं करायेंगे और बन्द एटीएम को चालू नहीं करते तो इसका असर बैंको पर पड़ना तय माना जा रहा है। 

Comments

Popular posts from this blog

पुलिस प्रशासन और दीवानी न्यायालय के न्यायिक अधिकारियों के बीच छिड़ी जंग, न्यायाधीश हुए सुरक्षा विहीन

मछलीशहर (सु) संसदीय क्षेत्र से सांसद बनने के लिए दावेदारो की जाने क्या है स्थित, कौन होगा पार्टी के लिए फायदेमंद