जन अधिकार पार्टी का राज्यपालको ज्ञापन सरकार किसानों का उत्पीड़न बन्द करें



जौनपुर। प्रदेश के भागीदार संकल्प मोर्चा की सहयोगी जन अधिकार पार्टी द्वारा विगत वर्ष 2020 जून से लगातार केन्द्र सरकार की गलत नीतियों, नयी शिक्षा नीति, श्रम नीति, डीजल पेट्रोल के कीमतों में जबरदस्त बृद्धि एवं पिछड़े वर्ग के आरक्षण समाप्त करने तथा क्रीमी लेयर व्यवस्था लागू करने के खिलाफ धरना के पश्चात अब प्रत्येक सोमवार को महामहिम राज्यपाल उत्तर प्रदेश को दिये जा रहे मांग पत्र के क्रम में आज भी जन अधिकार पार्टी के वाराणसी मंडल प्रभारी नसीम खांन के नेतृत्व में पार्टी जनों ने जिलाधिकारी के माध्यम से महामहिम राज्यपाल को ज्ञापन भेजा है। अब इनके मांग पत्र में किसान मुद्दा भी जुड़ गया है ।
इस संदर्भ में बात करते हुए मंडल प्रभारी नसीम खांन ने कहा कि हमारे पार्टी नेतृत्व ने निर्णय लिया है कि जब तक हमारी मांगो को सरकार पूरी तरह से स्वीकार नहीं करेगी तब तक पार्टी जन प्रत्येक सोमवार को धरना प्रदर्शन करते हुए ज्ञापन राज्यपाल को भेजते रहेंगे। उन्होंने कहा कि केन्द्र और प्रदेश में चल रही जन विरोधी सरकार ने अब तो हद कर दिया है। देश के किसानों को कुचलने का काम कर रही है ।
यह पहली सरकार है जिसके शासन काल में किसानों के उपर लाठियां बरसायी जा रही है। कृषि कानून लाकर यह सरकार किसानों को पूंजी पतियों का गुलाम बनाने का काम कर रही है। 
केन्द्र की सरकार राष्ट्रीय सम्पत्तियों को निजी क्षेत्रों ले जा कर उद्योग पतियों के हाथों देश को गिरवी रखने का काम कर रही है। आज देश प्रदेश में महिला अपराधों में जबरदस्त बृद्धि हुई है। रोज बहन बेटियों की अस्मिता तार तार हो रही है। सरकार अपराधियों पल अंकुश लगाने के बजाय उन्हें संरक्षण प्रदान कर रही है। श्री खांन ने कहा कि जन अधिकार पार्टी इन तमाम मुद्दों को लेकर तब तक आन्दोलन की राह पर रहेगी जब तक सरकार सभी मामलों का निपटारा नहीं कर लेगी। ज्ञापन देने वालों में मुख्य रूप से जिलाध्यक्ष पवन कुमार मौर्य, आशीष मौर्य सहित तमाम कार्यकर्ता गण मौजूद रहे हैं। 

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

प्रातः काल तड़तड़ाई गोलियां, बदमाशों ने अखिलेश यादव की कर दिया हत्या,ग्रामीण जनों में घटना को लेकर गुस्सा

मुम्बई से आकर बदलापुर थाने में बैठी प्रेमिका, पुलिस को प्रेमी से मिलाने की दी तहरीर, पुलिस पर सहयोग न करने का आरोप

आइए जानते है कहां पर बारिश के दौरान आकाश से गिरी मछलियां, ग्रामीण रहे भौचक