तड़तड़ाई गोलियां: सपा नेता एवं सभासद जमीन के कारोबारी बाला यादव को गोली मार कर हत्या

 

जौनपुर। थाना लाईन बाजार क्षेत्र स्थित सिटी स्टेशन पर आज रात्रि 8.30 बजे नगर पालिका के सभासद एवं भू माफिया तथा सपा नेता बाला यादव को हौसला बुलंद बदमाशो ने गोली मार कर हत्या कर दिया है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस के अधिकारियों सहित आस पास थानों की पुलिस बल मौके पर पहुंच कर छान बीन शुरू कर दिए हैं। इस घटना से पूरे इलाके में दहशत कायम हो गया है। 
मिली जानकारी के अनुसार आज रात्रि 8.30 बजे बाला यादव सिटी स्टेशन के प्लेटफार्म नम्बर एक पर खड़ा होकर अपने कुछ लोगों से बात कर रहे थे। तभी हौसला बुलंद बदमाशो ने स्टेशन पर पहुंच कर बाला यादव को लक्ष्य करके गोलियां बरसना शुरू कर दिये। गोली लगने से जख्मी बाला यादव घटना स्थल पर गिरे और वही पर उनकी मौत हो गयी है। 
बतादे कि बाला यादव जमीन के प्लाटिंग का कारोबार करते हुए तमाम विवादित जमीन औने पौने लेकर अथवा कमजोरो की जमीन आदि जबरिया हड़प लेते रहे है। दबंग एवं अपराध की दुनियां में सक्रिय बाला यादव अपने दबंगयी के बदौलत सैदनपुर वार्ड से नगर पालिका के सभासद बन गये थे ।इसके अलावा समाज वादी पार्टी की राजनीति करते रहे तथा सपा के बड़े नेताओं के सम्पर्क में थे। बाला यादव का लम्बा अपराधिक इतिहास भी है। उनके उपर हत्या जैसे कई मुकदमेभी विचाराधीन है। 
इस गोली कान्ड की घटना से जनपद में सनसनी फैल गयी है। सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक सहित जनपद के सभी आला अधिकारी मौके पर पहुंच गये है। पुलिस अभी हत्या के कारणों के बिषय में कुछ बताने की स्थिति मे नहीं है। पुलिस अधीक्षक का कहना है जांच की जा रही है। साथ ही अपराधियों को पकड़ने के लिए पुलिस की कई टीमें लगा दिया गया है। 
इस घटना के बाद बाला यादव के लोग एवं सपा के नेता गण भी घटना स्थल पर पहुंचे है। किसी तरह का तनाव न हो इसके लिए पुलिस सक्रिय हो गयी है। घटना के बाद पूरे जनपद की पुलिस सड़क पर निकल कर भीषण चैकिंग शुरू कर दिया है। 

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

प्रातः काल तड़तड़ाई गोलियां, बदमाशों ने अखिलेश यादव की कर दिया हत्या,ग्रामीण जनों में घटना को लेकर गुस्सा

मुम्बई से आकर बदलापुर थाने में बैठी प्रेमिका, पुलिस को प्रेमी से मिलाने की दी तहरीर, पुलिस पर सहयोग न करने का आरोप

आइए जानते है कहां पर बारिश के दौरान आकाश से गिरी मछलियां, ग्रामीण रहे भौचक