मजदूरी के लिए श्रमिकों ने महिला की कर दिया हत्या,मुकदमा दर्ज हत्यारे हुए गिरफ्तार

जौनपुर। थाना कोतवाली सदर स्थित मुहल्ला खुरचनपुर में पैसे के लेन देन के विवाद में दो पेंटरो ने आज बाद दोपहर एक महिला को धारदार हथियार कैंची  से प्रहार करके महिला की हत्या कर दिया है। इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गयी है। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेजते हुए  दोनो हत्यारों को गिरफ्तार कर जांच लिया है। 
मिली जानकारी के अनुसार थाना सरायखाजा क्षेत्र स्थित  छबीलेपुर गांव के निवासी डाॅ विजय सिंह नगर कोतवाली थाना क्षेत्र में खुरचनपुर मुहल्ले में अपना निजी मकान बनवा कर अपने  परिवार के साथ रहते थे।

घटना के संदर्भ में एसपी सिटी डाॅ संजय कुमार ने अपना बयान जारी करते हुए जानकारी दिया है कि डाॅ विजय सिंह ने पूरे मकान की पेटिंग ईशपुर मोहल्ले निवासी दो युवको से कराया था। आज दोपहर दोनों उनके घर पैसा मांगने पहुंचे थे घर में उनकी पत्नी नीतू सिंह मौजूद थी पैसे के लेन देने को लेकर  विवाद हो गया। दोनो युवको ने पास में रखी कैची उठा कर महिला के उपर  प्रहार करके गम्भीर रूप से घायल कर दिया। घायलावस्था में महिला को जिला अस्पताल ले जाया गया जहां पर चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पुलिस शव को कब्जे में लेने के बाद आरोपी दोनो युवको को हिरासत में लेकर पूंछ-ताछ किया और प्रथम दृष्टया हत्यारा करार देते हुए दोनों के खिलाफ हत्या का नामजद अभियुक्त करार देते हुए  मुकदमा दर्ज कर दिया है। 

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

मुम्बई से आकर बदलापुर थाने में बैठी प्रेमिका, पुलिस को प्रेमी से मिलाने की दी तहरीर, पुलिस पर सहयोग न करने का आरोप

आइए जानते है कहां पर बारिश के दौरान आकाश से गिरी मछलियां, ग्रामीण रहे भौचक

पूर्वांचल की राजनीति का एक किला आज और ढहा, सुखदेव राजभर का हुआ निधन