कोरोना काल में मरने वाले परिवारो के घरों पर पहुंच कर सांसद श्याम सिंह यादव ने दी श्रद्धांजलि



जौनपुर। सांसद जौनपुर श्याम सिंह यादव जनपद प्रवास के दौरान आज अपने शहरी आवास पर जनता से मिलने के पश्चात कोरोना काल में जौनपुर संसदीय क्षेत्र अंतर्गत हुई मौतो के परिजनो से मिलने के कार्यक्रम के तहत लोंगो के घरों पर पहुंच कर शोक संवेदनायें प्रगट किये और हर वक्त परिवार जनों के साथ खड़े रहने का वादा भी किया है। 
अपने इस कार्यक्रम के दौरान जनपद में मृत कलेक्ट्रेट बार के अध्यक्ष हरिश्चंद्र यादव की अन्तेष्टी कार्यक्रम में शामिल होने अन्तेष्ठि स्थल रामघाट भी गये वहां पर मृत अधिवक्ता के प्रति श्रद्धांजलि अर्पित किया और परिजनो को ढांढस भी बधाया। इस क्रम में पूर्व विधायक उमाशंकर यादव को उनके निधन पर शोक व्यक्त करने उनके गांव भी गये थे।
यहां बता दें कि कोरोना काल के दौरान सांसद के पूरा परिवार कोरोना संक्रमण की चपेट में आ जाने से क्षेत्र में शारीरिक रूप से भले नहीं रहे लेकिन दूरसंचार के जरिए लोंगो से बात कर समस्या का निस्तारण करते रहे है संक्रमण कम होते ही 08 जून को आम जनता के लिए जौनपुर आ गए है अब 18 जून जनपद की आवाम के लिए उपलब्ध रह कर उनकी समस्यों को सुन कर निस्तारित कराने का काम करेंगे। 

Comments

Popular posts from this blog

सड़क दुर्घटना में सिपाही की मौत विभाग में शोक की लहर

एसपी जौनपुर ने फिर आधा दर्जन से अधिक थाना प्रभारियों का किया तबादला

जौनपुर जलालपुर थाने के नये थानेदार को सिर मुड़ाते ही पड़े ओले, रेहटी गांव में हत्या कर फेंकी लाश मिलने से इलाके में सनसनी