दबंगई: थाने के गेट पर चढ़कर पुलिस जनों से किया मारपीट पांच गिरफ्तार तीन की तलाश जारी


जौनपुर। जनपद के पूर्वी सीमा के पास स्थित थाना चन्दवक के गेट पर बीती रात ग्राम प्रधान समर्थको एवं पुलिस जनो के बीच मारपीट की घटना पूरे इलाके में चर्चा का बिषय बनी हुई है। हलांकि इस घटना में शामिल पांच लोंगो को पुलिस ने गिरफ्तार कर विधिक कार्यवाई करते हुए न्यायालय में भेजा है। लेकिन घटना को लेकर इलाके में तनाव है और पुलिस पहरा कर रही है। 
चंदवक थाने पुलिस के अनुसार,खबर है कि बीती रात लगभग डेढ़ बजे के आसपास सूचना मिली की रात करीब डेढ़ बजे भगतौली में लूट हो गई है। आरोप है कि डायल-112 को सूचना देने वाला अभिषेक शराब के नशे में था। पूंछताछ में सूचना फर्जी निकली। आरोप है कि इसी दौरान अभिषेक ने एक पुलिसकर्मी पर हाथ चला दिया। इसके बाद पुलिस उसे पकड़ कर थाने की ओर चल दी।पुलिस अभी थाने गेट पर पहुंची ही थी कि वहां रामजानकी मंदिर के पास ग्राम प्रधान राकेश सिंह गुड्डू और ग्राम प्रधान बलरामपुर सुभाष यादव आ गए। इस दौरान पुलिस वाले व प्रधान के साथ आए लोगों में दोबारा मारपीट हो शुरू हो गई। खबर मिलने पर थानाध्यक्ष शिवप्रसाद पांडेय पुलिस फोर्स के साथ पहुंच गए।
चौकी इंचार्ज पतरही त्रिवेणी सिंह, चौकी इंचार्ज बजरंग नगर जितेंद्र सिंह ने पहुंचकर मौके से मारपीट में शामिल पांच लोगों को हिरासत में ले लिया। जबकि बाकी तीन लोग फरार हो गए। इसके थोड़ी ही देर बाद कोतवाल केराकत समेत अन्य पुलिस वाले पहुंच गए। फोर्स ने भगतौली व बलरामपुर गांव को घेर लिया है। गांव में तनाव की स्थिति बनी हुई है।
इस घटना में मारपीट के दौरान एक सिपाही चोटिल हो गया। जबकि मामले में पुलिस ने आठ लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। साथ ही इनमें से पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अब मारपीट में शामिल फरार हुए लोंगो की तलाश में जुटी हुई है। 

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

प्रातः काल तड़तड़ाई गोलियां, बदमाशों ने अखिलेश यादव की कर दिया हत्या,ग्रामीण जनों में घटना को लेकर गुस्सा

आज से लगातार 08 दिनों तक बैंक रहेंगे बन्द जानें इस माह में कितने दिवस होगे काम काज

यूपी के गांव में जमीनी विवाद खत्म करने के सरकार ने बनायी यह योजना,नहीं होगी मुकदमें की नौबत