सम्पूर्णानन्द संस्कृत विश्वविद्यालय में टीचिंग नान टीचिंग की 90 पदो पर वैकेन्सी, 15 सितम्बर तक आवेदन की तिथि



सम्पूर्णानन्द संस्कृत विश्वविद्यालय (SSVV), वाराणसी ने विभिन्न टीचिंग और नॉन-टीचिंग पदों पर भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया है। विश्वविद्यालय द्वारा जारी विज्ञापन के अनुसार विभिन्न विषयों के लिए प्रोफेसर, एसोशिएट प्रोफेसर, असिस्टेंट प्रोफेसर और हेड लाइब्रेरियन, असिस्टेंट लाइब्रेरियन और डायरेक्टर (रिसर्च इंस्टीट्यूट) पदों की कुल 90 रिक्तियों पर भर्ती के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किये जा रहे हैं।

SSVV, वाराणसी में विज्ञापित पदों के लिए आवेदन के इच्छुक उम्मीदवार विश्वविद्यालय की ऑफिशियल वेबसाइट, ssvv.ac.in पर जॉब्स और कैरियर सेक्शन में दिये गये लिंक या नीचे दिये गये डायरेक्ट लिंक से भर्ती विज्ञापन डाउनलोड कर सकते हैं। आवेदन के लिए अप्लीकेशन फॉर्म भर्ती विज्ञापन में ही दिया गया है। उम्मीदवार इस फॉर्म को पूरी तरह से भरकर और मांगे गये डॉक्यूमेंट्स को 15 सितंबर 2021 तक इस पते पर जमा कराएं – कुलसचिव, सम्पूर्णानन्द संस्कृत विश्वविद्यालय (SSVV), वाराणसी-221002। आवेदन के लिफाफे पर विज्ञापन संख्या-1/2021 और आवेदित पद का नाम, संवर्ग और विषय के ब्यौरा लिखना होगा।

उम्मीदवारों को अपने अप्लीकेशन फॉर्म के साथ SSVV, वाराणसी द्वारा निर्धारित आवेदन शुल्क 1500 रुपये का बैंक ड्राफ्ट भी संलग्न करना होगा। यह बैंक ड्राफ्ट किसी राष्ट्रीयकृत बैंक से बना होना चाहिए जो कि वित्त अधिकारी, सम्पूर्णानन्द संस्कृत विश्वविद्यालय वाराणसी के नाम से वाराणसी में देय होना चाहिए। उत्तर प्रदेश के मूल निवासी अनुसूचित जाति (एससी) और अनुसूचित जनजाति के उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क 1000 रुपये ही है।

पदों के अनुसार रिक्तियों की संख्या
प्रोफेसर – 11 पद एसोशिएट प्रोफेसर – 7 पद असिस्टेंट प्रोफेसर – 56 पद हेड लाइब्रेरियन – 1 पद असिस्टेंट लाइब्रेरियन – 14 पद डायरेक्टर (रिसर्च इंस्टीट्यूट) – 1 पद

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

अब से राशन मिलना बंद, पूरे 4 महीने के लिए लगी राशन पर रोक, जानें क्या है कारण

पूर्वांचल के रास्ते यूपी में जानें कब प्रवेश कर सकता है मानसून, भीषण गर्मी से मिलेगी निजात

सीएम योगी के एक ट्वीट से लखनऊ का नाम बदलने की सुगबुगाहट, जानें क्या हो सकता है नया नाम