भाजपा संविधान की मूल भावनाओ के साथ भयानक खिलवाड़ कर रही है - उदय प्रकाश यादव


जौनपुर।  समाजवादी युवजन सभा के राष्ट्रीय महासचिव उदय प्रकाश यादव वर्तमान भाजपा सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि भाजपा सरकार द्वारा संविधान की मूल भावना के साथ बड़ा ही भयानक खिलवाड़ किया जा रहा है। आरक्षण समाप्त किया जा रहा है पिछड़े, दलित, आदिवासी और महिलाओं के अधिकार समाप्त किये जा रहे है। वर्तमान सरकार पिछड़ो की अनदेखी कर रही है। श्री यादव यहां जनपद में आज युवजन सभा की समीक्षा बैठक में कार्यकर्ताओ को सम्बोधित करते हुए यह आरोप भाजपा सरकार पर लगाया है। 
उन्होंने कहा कि भाजपा और आरएसएस दोनों पूरे देश में नफरत की राजनीति कर रहे हैं। समाज को बांटने का जहर घोल रहे है। जनता जानती है कि विकास और सद्द्भाव की राजनीति को सिर्फ समाजवादी पार्टी ही बढ़ावा दे सकती है। इसलिए वह सन् 2022 में समाजवादी पार्टी को ही बहुमत से सत्ता में लाने के लिए संकल्पित है । 
इस अवसर पर सपा के जिलाध्यक्ष लालबहादुर यादव ने कहा आज भाजपा सरकार में सबसे ज्यादा नौजवान बेरोजगारी का शिकार हुआ है अब इस प्रदेश का नौजवान ही इस जालिम सरकार को उखाड़ फेंकने का काम करेगा ऐसा विश्वास है नौजवान सिर्फ समाजवादी सरकार में ही शुरक्षित है। युवजन सभा के प्रदेश सचिव मनोज मौर्य के नेतृत्व मे भाजपा, बसपा के दर्जनों कार्यकर्ता समाजवादी पार्टी की सदस्यता ग्रहण किया कार्यक्रम की अध्यक्षता युवजन सभा के जिला अध्यक्ष शिवजीत यादव ने किया मुख्य रूप से जिला महासचिव हिसामुद्दीन प्रवक्ता राहुल त्रिपाठी प्रदेश सचिव आर बी यादव,भानु प्रताप मौर्य, गुड्डू सोनकर, अलमाश, राजा समाजवादी, कुन्तेश यादव, जितेंद्र मौर्य, कमलेश बिन्द, मंन्जय कन्नौजिया, अंबिकेश यादव मोहम्मद आसिफ सा अजीज फरीदी ज्वाला प्रसाद सुधीर प्रजापति, शत्रुघ्न गौतम, आकाश सोनकर, डॉ जमाल आदि मौजूद रहे। 

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

अब से राशन मिलना बंद, पूरे 4 महीने के लिए लगी राशन पर रोक, जानें क्या है कारण

पूर्वांचल के रास्ते यूपी में जानें कब प्रवेश कर सकता है मानसून, भीषण गर्मी से मिलेगी निजात

सीएम योगी के एक ट्वीट से लखनऊ का नाम बदलने की सुगबुगाहट, जानें क्या हो सकता है नया नाम