जौनपुर में होगी राज्यस्तरीय पुरुष वर्ग की सुपरलीग कबड्डी प्रतियोगिता


जौनपुर। अयोध्या में आयोजित उत्तर प्रदेश कबड्डी एसोसिएशन की वार्षिक बैठक में राज्य स्तरीय पुरुष वर्ग की सुपर लीग कबड्डी प्रतियोगिता कराने का सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया है। इस परीपेक्ष्य में जनपद जौनपुर में जिला कबड्डी एसोसिएशन की एक बैठक लकी यादव (विधायक मल्हनी) अध्यक्ष जिला कबड्डी एसोसिएशन, जौनपुर की अध्यक्षता में हुयी ।
बैठक में प्रदेश कार्यकारणी से जनपद जौनपुर में इस प्रतियोगिता के आयोजन की मांग की गयी थी। उसी के क्रम में जनपद जौनपुर को उक्त प्रतियोगिता को आयोजित कराने की सहमति जनपद जौनपुर को दी गयी है। उक्त विषय की जानकारी एसोसिएशन के सचिव रविचन्द्र यादव ने प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से यह जानकारी दी।
सचिव रविचन्द्र यादव ने बताया कि यह प्रतियोगिता सितम्बर माह के अन्तिम सप्ताह में होना प्रस्तावित है। इस प्रतियोगिता में पूरे उत्तर प्रदेश की टीमें प्रतिभाग करेगी।  एसोसिशन के चेयरमैन राजबहादुर यादव सहित जनपद जौनपुर में  इस प्रतियोगिता को आयोजित करने की एसोसिएशन से सहमति मिलने पर लोगों ने इस आयोजन को सफल बनाने में अपनी अहम भूमिका सहयोग के रुप में देने के साथ-साथ प्रसन्नता भी जाहीर की। उक्त बैठक का संचालन  उपाध्यक्ष  डा. राजेश सिंह ने किया।
इस अवसर पर जिला कबड्डी एसोसिएशन के पदाधिकारी राकेश यादव, शिवेन्द्र सिंह, दर्शन यादव, राघवेन्द्र सिंह, रमेश चन्द्र यादव,  जय प्रकाश यादव, लाल साहब यादव, सुरेश कुमार, प्रतीत पाण्डेय, महेन्द्र पटेल, गुलाब यादव, आनन्द यादव आदि उपस्थिति रहे।

Comments

Popular posts from this blog

21 अप्रैल को जौनपुर पहुंच कर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे बाबू सिंह कुशवाहा, जाने क्या है पूरा कार्यक्रम

तेज रफ्तार का कहर: पेड़ से टकराई कार तीन के दर्दनाक मौत

हाईस्कूल एवं इन्टर बोर्ड की परीक्षा परिणाम घोषित,जौनपुर के इन सात बच्चो ने टापर सूची में शामिल होकर लहराया परचम