कृष्णा यादव उर्फ पुजारी हत्याकांड की जांच सीबीआई ने किया शुरू, परिजनो को दिया न्याय का भरोसा



जौनपुर। थाना बक्शा में पुलिस की हिरासत में पुलिस जनों की पिटाई चकमिर्जापुर निवासी कृष्णा यादव उर्फ पुजारी की मौत के मामले में हाईकोर्ट के हस्तक्षेप के बाद अब सीबीआई जांच शुरू हो गयी है। घटना की जांच के लिए जौनपुर पहुंची सीबीआई की टीम सबसे पहले मृतक के घर पहुंचकर कर परिवार के लोंगो से घटना के बाबत जानकारी हासिल किया है। इसके बाद पूरे घटनाक्रम की परतों को उकेरना शुरू कर दिया है। पुलिस जनों से भी बन्द कमरे में बात चीत किया है। 
परिजन इस संदर्भ में बताते है कि अब विश्वास है कि पुजारी हत्याकांड के घटना का सच जरूर सामने आयेगा और दोषी पुलिस जनों को कड़ा दन्ड मिल सकेगा। मृतक के भाई ने खुल कर कहा कि बक्शा थाना की पुलिस और एसटीएफ के लोंगो ने मिल कर 11 फरवरी 21 को कृष्णा यादव उर्फ पुजारी की हत्या किया और अर्ध रात को घर आकर लूट पाट भी किया था। पुलिस वालों के तांडव से पूरा परिवार दहशत में आ गया था अब सीबीआई को जांच मिली तो न्याय की उम्मीद जगी है। 
मालूम हो कि बक्शा थाना क्षेत्र के चकमिर्जापुर निवासी कृष्णा यादव उर्फ पुजारी (25) की 11 फरवरी की रात बक्शा थाने में पुलिस की पिटाई से मौत हो गई थी। मामले में हाईकोर्ट ने सीबीआई जांच का आदेश दिया था। इसी कड़ी में मंगलवार को भी सीबीआई के अधिकारी रत्नेश मिश्र बक्शा थाने के सिपाही के साथ कृष्णा के घर पहुंचे थे।
उन्होंने परिजनों से घटना के बारे में जानकारी लेने के साथ ही भाई अजय यादव व मां सरस्वती देवी को सांत्वना दी कि मामले में जो भी दोषी होंगे उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई होगी।

Comments

Popular posts from this blog

धनंजय की जमानत के मामले में फैसला सुरक्षित, अगले सप्ताह आयेगा निर्णय

हाईस्कूल एवं इन्टर बोर्ड की परीक्षा परिणाम घोषित,जौनपुर के इन सात बच्चो ने टापर सूची में शामिल होकर लहराया परचम

आज दोपहर आएगा 10वीं और 12वीं का रिजल्ट, परिणाम जारी होते ही बन जाएगा यह रिकॉर्ड