तीन सगी बहनों कि कंकाल मिलने से इलाके में सनसनी,आखिर मां क्यों है फरार




जनपद  मिर्जापुर के हर्रा जंगल मे॔ एक महीने से लापता तीन  लड़कियों का कंकाल हालिया क्षेत्र के हर्रा जंगल में मिले है  कंकाल तीन सगी बहनों बताए जा रहे हैं। जिसके बाद से पूरे इलाके में सनसनी फ़ैल गई है। मामले के बारे में जानकारी मिलने पर पहुंचे परिजनों ने कपड़ों से लड़कियों की पहचान कर ली है। वहीं जानकारी मिलने पर पहुँची स्थानीय पुलिस मामले की जाँच कर रही है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार, हालिया क्षेत्र के हर्रा जंगल में 3 सगी बहनों के कंकाल मिलने से इलाके में सनसनी फ़ैल गई। तीन बच्चो के कंकाल मिलने की जानकारी मिलने पर पहुंचे परिजनों ने कपड़ों से लड़कियों की पहचान किया। शव मिलने की जानकारी पर पहुँची स्थानीय पुलिस जाँच जांच में जुटी है।
मिली जानकारी के अनुसार लड़कियों की मां सीमा भी मायके से फरार हो गई है। बेटियों के मामा रमाकांत ने बताया कि सीमा महीने भर से उन्हें गुमराह करती रही। ऐसे में पुलिस को मां पर ही तीनों बेटियों की हत्या कराने की आशंका है। मौके पर पहुंचे पिता ने कपड़ों से बच्चियों की पहचान की पिता ने बताया की एक माह से मां के साथ लापता थी तीनों बहनें, फिलहाल महिला का कोई सुराग नहीं मिला है, पुलिस महिला की तलाश कर रही है। हलिया थाना क्षेत्र के बेलाही गांव निवासी देवीदास कोल की पत्नी सीमा अपनी तीन बेटियों मुन्नी, ममता, गोलू को साथ लेकर बीते 16 अगस्त को घर से निकली थी। जिसके बाद से वह बच्चों के साथ लापता थी। पुलिस को यह बड़ी चुनौती मिली है। तीन बच्चों के कंकाल मिलने के बाद सवाल खड़ा हो रहा है कि पुलिस एक महीने से बच्चों का पता क्यों नहीं लगा सकी।

Comments

  1. पुलिस वालों के जब अपने बच्चे होते तब दुख दर्द समझ में आता,जब अपने पेट में दर्द होता है तब लोगों को समझ में आता है कि दूसरों का दुख कैसा है दूसरों का दर्द कैसा था इस धरती पर कोई भी व्यक्ति,कोई भी विभाग अपने काम के प्रति वफादार नहीं है अगर पुलिस समय रहते तीनों बच्चियों को खोज निकालती तो तीनों मासूम बच्चों की मौत नहीं हुई होती

    ReplyDelete
  2. Police work on basis of clue.No doubt matter is also irresponsibility of police if f.i.r. was bilodged or informed. But this incident is failure of motherhood in modern society as well as downfall of character in search of blind love and lust . Poverty maybe other reason.

    ReplyDelete

Post a Comment

Popular posts from this blog

सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष ने खुद को गोली मार कर की आत्महत्या, घर में मच गया कोहराम कार्यकर्ता हैरान

जानिए जौनपुर की दोनो लोकसभा क्षेत्र से भाजपा का सूपड़ा साफ होने के लिए जिम्मेदार कौन थे

भीषण दुर्घटना एक परिवार के आठ सदस्यो की दर्दनाक मौत, पुलिस ने किया विधिक कार्यवाई, इलाके में कोहराम