पुलिस ने पकड़ा नकली मसाला, जानें क्या है पूरा मामला


वाराणसी की सिगरा पुलिस ने मंगलवार की देर रात कैंट रोडवेज बस स्टेशन स्थित बस के अंदर से एक क्विंटल नकली मसाला बरामद किया गया। ब्रांडेड कंपनी के रैपर में नकली मसाले की सूचना कंपनी की ओर से पुलिस को दी गई। सूचना पर एसीपी चेतगंज और रोडवेज चौकी पुलिस ने बस के अंदर रखे मसाले को जब्त कर लिया। अभी किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी थी।
अमेठी के जिला पंचायत अध्यक्ष व एक मसाला कंपनी के मालिक ने वाराणसी कमिश्नरेट पुलिस को सूचना दी कि कानपुर नंबर की रोडवेज बस में नकली मसाला की खेप है, जो धोखे से ब्रांडेड कंपनी के रैपर में भरकर बेचा जाना है। यह बस बनारस के कैंट बस अड्डे पर खड़ी है। नकली मसाले की खेप की सूचना मिलते ही एसीपी चेतगंज ने फोर्स संग बस पर छापा मारा और नकली मसाले की खेप पकड़ी।
कानपुर से बस लेकर आने वाले चालक और परिचालक से पूछताछ की जा रही है कि आखिर इस सामान की बुकिंग किसने की और कैंट पर कौन यह माल छुड़ाकर ले जाता। देर रात तक पुलिस मामले की छानबीन में जुटी रही। इस संबंध में एसीपी चेतगंज अनिरुद्ध कुमार ने बताया कि ब्रांडेड कंपनी के रैपर में लगभग एक क्विंटल नकली मसाले की खेप बरामद हुई है। इसकी तस्दीक कराई जा रही है।

Comments

Popular posts from this blog

पूर्व सांसद धनंजय सिंह के प्राइवेट गनर को गोली मारकर हत्या इलाके में कोहराम पुलिस छानबीन में जुटी

सपा ने जारी किया सात लोकसभा के लिए प्रत्याशियों की सूची,जौनपुर से मौर्य समाज पर दांव,बाबू सिंह कुशवाहा प्रत्याशी घोषित देखे सूची

21 अप्रैल को जौनपुर पहुंच कर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे बाबू सिंह कुशवाहा, जाने क्या है पूरा कार्यक्रम