बदमाश ने गोली मारकर व्यवसायी की किया हत्या तो पब्लिक तुरंत लिया बदला बदमाश को भी पकड़कर मार डाला


प्रदेश में बढ़ते अपराध की कड़ी में आज एक और लोहा व्यवसायी को बदमाश ने गोली मार कर हत्या कर दिया है हलांकि इस घटना में आम जनता ने तत्काल बदमाश का पीछा कर हत्या का बदला बदमाश को मौत के घाट उतार कर ले लिया है अब पुलिस केवल विधिक कार्यवाई तक खुद को सीमित कर रही है। 
 जी हां जनपद मिर्जापुर के थाना मड़िहान क्षेत्र स्थित ददरा बाजार मे आज बुधवार की दोपहर हत्या के सनसनी खेज वारदात से इलाके में हड़कंप मच गया। बता दें थाना क्षेत्र के ददरा बाजार में लोहा व्यवसायी सत्यम (26) की उस समय गोली मारकर हत्या कर दी गई जब वह अपने दुकान पर बैठा था। घटना से आक्रोशित भीड़ ने हमलावार का  पीछा कर उसे पीट-पीट कर मार डाला। सूचना पर पहुंची पुलिस छानबीन में जुट गई है। दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज  दिया गया है। घटना के बाद से ददरा बाजार में तनाव की स्थिति है।
मिली खबर के अनुसार क्षेत्र निवासी सत्यम (26) पुत्र स्व. सुभाष सिंह लोहा व्यवसायी है। प्रतिदिन की तरह वह बुधवार को अपने लोहे की दुकान में बैठा था। दोपहर में दो बजे के करीब पहुंचे एक बदमाश ने उसे दो गोली मारी और फरार हो गया। गोली लगने से लोहा व्यवसायी की मौके पर ही मौत हो गई। हमलावर मौके से भाग कर पास के एक मकान में जाकर छिप गया।
हत्याकांड से गुस्साई भीड़ हत्यारे का पीछा कर वहां पहुंची और हत्यारे को पकड़ लिया और पीट-पीट कर मार डाला। सूचना पर मड़िहान पुलिस मौके पर पहुंची। सीओ मड़िहान भी छानबीन करने मौके पर पहुंचे। अभी हत्या के कारण का पता नहीं चल सका है। हत्यारे  का नाम  बैंक बाबू (27) पुत्र वीरेंद्र निवासी करौंदा बताया जा रहा है। मामले की गंभीरता को देखते हुए मौके पर फोर्स तैनात कर दी गई है।

Comments

Popular posts from this blog

धनंजय की जमानत के मामले में फैसला सुरक्षित, अगले सप्ताह आयेगा निर्णय

हाईस्कूल एवं इन्टर बोर्ड की परीक्षा परिणाम घोषित,जौनपुर के इन सात बच्चो ने टापर सूची में शामिल होकर लहराया परचम

आज दोपहर आएगा 10वीं और 12वीं का रिजल्ट, परिणाम जारी होते ही बन जाएगा यह रिकॉर्ड