पुलिस और बदमाशो में हुई मुठभेड़ में दो बदमाश गिरफ्तार, असलहा बरामद, एक सिपाही भी घायल


जौनपुर । जनपद के थाना जलालपुर की पुलिस ने बीती रात को लगभग 11 बजे के आसपास एक मुठभेड़ में दो बदमाशो को गिरफ्तार किया है। पुलिस बुलेटिन के अनुसार नहोरा डेरवा पुलिया के पास मंगलवार की लगभग अर्ध रात को पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़ हो गई। इस दौरान दो बदमाशों के पैर में गोली लगी है। गोलीबारी में एक सिपाही को भी बाएं हाथ में बदमाशो द्वारा चली गोली लगी है।
थानाध्यक्ष जलालपुर सत्य प्रकाश सिंह ने बताया कि दोनों बदमाशों के पैर में गोली लगी है। जिन्हें ट्रामा सेंटर वाराणसी भेजा गया है और सिपाही का इलाज सामुदायिक स्वास्थ केंद्र रेहटी करवाया गया। एएसपी डॉक्टर संजय कुमार के अनुसार, जलालपुर पुलिस और स्वाट टीम सुरहुरपुर में मंगलवार की रात चेकिंग अभियान चला रही थी। रात करीब 11 बजे के आसपास बाइक से दो लोग आते दिखाई दिए। उन्हें पुलिस ने रोकने का इशारा किया तो पहले बदमाशों ने गाड़ी की रफ्तार धीमी की। फिर अचानक रफ्तार तेज कर भागने लगे।
शक होने पर पुलिस बल ने पीछा किया तो बाइक सवार फायर करते हुए भागने लगे। सुरहुरपुर से नहोरा के बीच में पुल के पास पुलिस व बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। जिसमें बदमाशो के पैर में गोली लगी और पकड़े गये। एक सिपाही भी घायल हो गया।
पकड़े गए बदमाशो में एक जलालपुर थाना क्षेत्र के सेहमलपुर गांव निवासी सौरभ गुप्ता पुत्र छोटेलाल गुप्ता और दूसरा बक्शा थाना क्षेत्र के धनियामऊ गांव निवासी रंजीत गौतम उर्फ राजा पुत्र राजधारी गौतम के रूप में पहचान हुई है। 
मुठभेड़ में आरक्षी विकास सिंह गोली भी लगने से घायल हु हैं। घायल दोनों अभियुक्तों व विकास सिंह को तत्काल इलाज के लिए अस्पताल लाया गया। अभियुक्तों के कब्जे से दो तमन्चा 315 बोर, दो कारतूस, दो खोखा कारतूस 315 बोर व एक मिस कारतूस 315 बोर और एक स्कूटी बिना नंबरर की बरामद हुई। पुलिस के मुताबिक दोनों पर कई मुकदमें दर्ज हैं। इन बदमाशो के उपर एक दर्जन से अधिक अपराधिक मुकदमें बताये जा रहे है। 

Comments

Popular posts from this blog

बाहुबली नेता एवं पूर्व विधायक के परिवार जनों पर फिर मारपीट और छेड़खानी का मुकदमा हुआ दर्ज, पुलिस जांच पड़ताल में जुटी

भाजपा के प्रत्यशियो की दसवीं सूची जारी, मछलीशहर से भी प्रत्याशी घोषित देखे सूची

लोकसभा चुनाव के लिए बसपा की चौथी सूची जारी, जानें किसे कहां से लड़ा रही है पार्टी, देखे सूची