भीषण सड़क हादसा, दो मरे तीन गम्भीर रूप से घायल, पुलिस ने लाशो का कराया पोस्टमार्टम



प्रदेश के रायबरेली जिले में मंगलवार को देर रात जिले के गुरबक्शगंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत दोसड़का पेट्रोल पंप के पास भीषण सड़क हादसा हो गया। सड़क किनारे खड़े ट्रक में तेज रफ्तार बोलेरो गाड़ी पीछे से आकर घुस गई। जिसमे दो लोगों की मौत हो गयी। जबकि तीन गंभीर रुप से घायल हो गये। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं घायलों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। हादसे में क्षतिग्रस्त हुई गाड़ी मिली जानकारी के अनुसार प्रतापगढ़ जिले के उदयपुर थाना क्षेत्र के राहा टीकर गांव से एक परिवार लालगंज में अपनी बेटी के घर एक कार्यक्रम में आया हुआ था। परिवार लालगंज से प्रतापगढ़ लौट रहे था। उसी समय उनकी बोलेरो गाड़ी गुरबक्शगंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत दोसड़का पेट्रोल पंप के किनारे खड़े ट्रक में पीछे से घुस गई। मिली जानकारी के अनुसार बोलेरो में 5 लोग सवार थे। दो की मौके पर मौत हो गई है़।

जुबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हे गए। मृतकों और घायलों की पहचान हो गयी है। मृतकों की पहचान बीना सिंह और नकछेड़ सिंह के रुप में हुई है़। घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है। घायलों की पहचान रितेश सिंह, अरुण सिंह, अरविंद सिंह बोलेरो चालक के रुप में हुई है़। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बता दें कि सुचाा मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। जिला अस्पताल में इलाज कर रहे डॉक्टर अभिजीत सैनी की मानें तो ट्रक और बोलेरो में टक्कर हुई है। बोलेरो में 5 लोग सवार थे। जिनमें तीन की हालत गंभीर है और मौके पर दो लोगों की मौत हो गई है। जिन की हालत गंभीर है उनका इलाज जिला अस्पताल में प्रारंभ हो चुका है ।

Comments

Popular posts from this blog

21 अप्रैल को जौनपुर पहुंच कर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे बाबू सिंह कुशवाहा, जाने क्या है पूरा कार्यक्रम

पूर्व सांसद धनंजय सिंह के प्राइवेट गनर को गोली मारकर हत्या इलाके में कोहराम पुलिस छानबीन में जुटी

तेज रफ्तार का कहर: पेड़ से टकराई कार तीन के दर्दनाक मौत