बूथ पर त्रिदेव सक्रिय हो जाये तो भाजपा की सरकार बनने से कोई रोक नहीं सकेगा- सुब्रत पाठक सांसद


जौनपुर।  प्रदेश महामंत्री एवं कन्नौज के सांसद सुब्रत पाठक ने प्रवास के दूसरे दिन में भारतीय जनता पार्टी के विधानसभा 366 जौनपुर की राज्य मंत्री गिरीश चन्द्र यादव के कार्यालय पर पांचो मण्डल की अलग-अलग बैठक की। बैठक की शुरुआत सांसद सुब्रत पाठक, राज्यमंत्री गिरीश चन्द्र यादव और जिलाध्यक्ष पुष्पराज सिंह ने पण्डित दीनदयाल उपाध्याय और डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी के चित्र पर माल्यार्पण कर दीप प्रज्वलित कर की।
आने वाले समय मे कार्यकर्ता को अधिक सजग रह कर काम करना है, अगर कार्यकर्ता समर्पित भाव से कार्य करे तो भाजपा अजेय बन जायेगी उक्त बातें प्रदेश महामंत्री काशी क्षेत्र के प्रभारी और सांसद सुब्रत पाठक ने अपने प्रवास के दौरान कही, उन्होंने आगे कहा कि सिर्फ भाजपा ही ऐसी पार्टी जहा पर एक आम कार्यकर्ता बूथ अध्यक्ष से लेकर राष्ट्रीय अध्यक्ष और मुख्यमंत्री से लेकर प्रधानमंत्री बन सकता है।उन्होंने बूथ पर त्रिदेव को सक्रिय करने पर बल दिया
उन्होंने त्रिदेव का मतलब आगे बताते हुये कहा कि एक बूथ अध्यक्ष, दूसरा बूथ प्रभारी और तीसरा बूथ महामंत्री एवं बीएलए 2, उन्होंने कार्यकर्ता की परिभाषा बताते हुये कहा कि कार्यकर्ता वही है जो बराबर बैठक में आये ऐसे ही कार्यकर्ता को हमे बूथ का महामंत्री बनाना है, सामाजिक संपर्क योजना पर विस्तार से चर्चा की।
उन्होंने आगे कहा कि आने वाले समय मे शक्ति केंद्र को केंद्र बनाकर कार्य करना है क्योंकि बूथ जीता तो चुनाव जीता इसलिये हमे बूथ जितने के लिये शक्ति केन्द्र को मजबूत करना है। मण्डल की बैठक के उपरांत जिला पदाधिकारियों और मोर्चो के अध्यक्ष और दोनों महामंत्री की वृत लेते हुये कहा कि प्रत्येक पदाधिकारी अपने अपने क्षेत्र में लगकर पार्टी की रिटी और नीति को जनता के बीच ले जाये और प्रदेश और केंद्र सरकार के कामों की चर्चा करें।
इसके पहले जौनपुर के विधायक और राज्यमंत्री गिरीश चन्द्र यादव ने स्वागत भाषण दिया। अंत में जिलाध्यक्ष पुष्पराज सिंह ने अध्यक्षीय भाषण देते हुए कहा कि हम लोग मुख्य अतिथि को आश्वासन देते है कि आपने जो भी कार्य बताये उसको हम पूर्ण करेंगे। कार्यक्रम का संचालन जिला महामंत्री पीयूष गुप्ता ने की।
उक्त अवसर पर पूर्व जिलाध्यक्ष एवं विधानसभा प्रभारी जौनपुर अशोक श्रीवास्तव, जिला महामंत्री सुशील मिश्रा, अमित श्रीवास्तव, सुनील तिवारी, जिला उपाध्यक्ष सुरेन्द्र सिंघनिया, जिला मंत्री राजू दादा, राज पटेल, कोषाध्यक्ष संतोष मिश्रा, मीडिया प्रभारी आमोद सिंह, विनीत शुक्ला, ब्रह्मेश शुक्ला, नरेन्द्र उपाध्याय, प्रमोद प्रजापति,मण्डल अध्यक्ष गण अमित श्रीवास्तव, विकास शर्मा, राजकेशर पाल, मदन सोनी, धर्मेन्द्र मिश्रा, इमरान खां, राजेश गुप्ता, शक्ति केंद्र प्रमुख, शक्ति केंद्र प्रभारी गण उपस्थित रहें।

Comments

Popular posts from this blog

धनंजय की जमानत के मामले में फैसला सुरक्षित, अगले सप्ताह आयेगा निर्णय

हाईस्कूल एवं इन्टर बोर्ड की परीक्षा परिणाम घोषित,जौनपुर के इन सात बच्चो ने टापर सूची में शामिल होकर लहराया परचम

बसपा ने जारी की 11 लोकसभा प्रत्याशियों की सूची,वाराणसी फिरोजाबाद का बदला प्रत्याशी, मछलीशहर से सरोज पर दांव देखे सूची