सम्पूर्ण समाधान दिवस कार्यक्रम में अधीनस्थ अधिकारियों को डीएम ने दिया यह आदेश


जौनपुर। जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा की अध्यक्षता में आज तहसील केराकत के सभागार में संपूर्ण समाधान दिवस का आयोजन किया गया। सम्पूर्ण समाधान दिवस में 152 शिकायतें प्राप्त हुई, जिसमें से 05 शिकायतों का मौके पर निस्तारण किया गया तथा शेष शिकायतों को संबंधित अधिकारियों को भेज कर एक सप्ताह के अंदर निस्तारण कराने के निर्देश जिलाधिकारी द्वारा दिए गए।
इस अवसर पर जिलाधिकारी ने कहा कि संपूर्ण समाधान दिवस में जो भी शिकायतें प्राप्त हुई है उनका निस्तारण जांच करके गुणवत्तापूर्वक कराया जाए। सम्पूर्ण समाधान दिवस पर ज्यादातर शिकायतें जमीन विवाद के संबंध में प्राप्त हुई, जिस पर जिलाधिकारी ने निर्देशित किया कि राजस्व तथा पुलिस विभाग की टीम मौके पर जाकर निरीक्षण करें तथा नियमानुसार कार्रवाई करते हुए शिकायतों का निस्तारण करायें। जिलाधिकारी द्वारा कहा गया कि लेखपालों तथा कानूनगो की टीम बनाकर जमीन विवाद से सम्बन्धित मामलों की जांच कराते हुए नियमानुसार समाधान कराया जाए और जमीन विवादों के मामलों में किसी भी प्रकार की लापरवाही करने पर सम्बन्धित के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।
जिलाधिकारी ने कहा कि जमीन विवाद का निस्तारण शासन प्रशासन की शीर्ष प्राथमिकता में  है अतः इसमें किसी प्रकार की लापरवाही करने पर कठोर कार्यवाही की जाएगी।
सम्पूर्ण समाधान दिवस पर पुलिस अधीक्षक अजय कुमार साहनी सहित उपजिलाधिकारी केराकत राजेश कुमार एवं अन्य अधिकारी गण उपस्थित रहे।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

टीईटी साल्वर गिरोह का हुआ भन्डाफोड़, दो गिरफ्तार,एक जौनपुर दूसरा सोनभद्र का निकला

जौनपुर में तैनात दुष्कर्म के आरोपी पुलिस इन्सपेक्टर की सेवा हुई समाप्त, जानें क्या है घटना क्रम

प्रेम प्रपंच में युवकों की जमकर पिटाई, प्रेमी की इलाज के दौरान मौत तो दूसरा साथी गंभीर