जिसने राम भक्तो पर चलवाई गोलियां उसे जनता को जबाब देना चाहिए- जेपी नड्डा


जौनपुर। मछलीशहर विधानसभा क्षेत्र के खोइरी गांव में भाजपा प्रत्याशी मेंहीलाल गौतम के लिए जनसभा को संबोधित करने पहुंचे राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि मुझे आज मछलीशहर में आने का सौभाग्य प्राप्त हुआ और अपने मेंहीलाल गौतम के लिए आप से आशीर्वाद मांगने का सौभाग्य प्राप्त हुआ। चौकिया धाम में विराजमान शीतला माता को मैं नमन करता हूं। हमारे यहां के क्रांतिकारी स्वतंत्रता सेनानी बनारसी राम को भी नमन करता हूं। ऐसी क्रांतिकारी भूमि को मैं नमन कर आपका आशीर्वाद मांगता हूं।
उन्होंने कहा कि हमने जो कहा है वह किया है। हम आगे भी करेंगे इसके लिए मुझे आपका आशीर्वाद चाहिए। आपका सहयोग चाहिए। कहा कि मैंने यह किया है यह रिपोर्ट कार्ड लेकर जाने की ताकत किसी और राजनीतिक दल में नहीं है। यह ताकत है तो भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता और नेता मेें। यह रिपोर्ट कार्ड लेकर जनता के बीच में जाना मैंने जो कहा था वह किया। और जो अभी कहेंगे तो करेंगे। यह ताकत है तो भारतीय जनता पार्टी में। नड्डा ने कहा कि समाजवादी पार्टी के नेताओं ने राम भक्तों पर गोली चलवाई थी। इसका आपको जवाब देना है। मुस्लिम महिलाओं को तीन तलाक से मुक्ति दिलाने के लिए मोदीजी ने ताकत दिखाई।
आज पूर्वांचल में पूर्वांचल एक्सप्रेस वे, गोरखपुर में गोरखपुर एक्सप्रेस वे के साथ ही कई एक्सप्रेस वे बन रहे हैं। जिस पर हमारे नौजवान धड़ाधड़ मोटरसाइकिल लेकर दौड़ रहे हैं। समाजवादी पार्टी सहित अन्य दल मुस्लिम महिलाओं का भला नहीं चाहते हैं। आज 80 फीसद तीन तलाक की घटनाएं घट गई हैं। यह काम मोदीजी ने मुस्लिम महिलाओं के लिए किया है।
पहले तलाक-तलाक-तलाक हमेशा होते रहते थे। आज मुस्लिम महिलाएं इज्जत की जिंदगी जी रही हैं। इन्हें किसी ने इज्जत देने का काम किया है नरेंद्र मोदी ने दी है। केंद्र सरकार मोदी सरकार ने युवाओं की चिंता करते 60 लाख नौकरियां देगी। आज देश, उत्तर प्रदेश और मछलीशहर बदल रहा है। पहले उत्तर प्रदेश सातवें नंबर पर था आज योगीजी ने इससे पहले नंबर पर कर दिया है।
श्री नड्डा ने कहा कि गांव, गरीब, वंचित, पीड़ित, शोषित, समाज के अंतिम पायदान पर खड़ा व्यक्ति, महिलाएं, युवा और किसान की चिंता करने वाली अगर कोई पार्टी है तो वो भाजपा है।
उन्होंने कहा कि किसानों की चिंता सिर्फ पीएम मोदी ने ही की है पीएम किसान सम्मान निधि के तहत करीब 180 लाख करोड़ रुपये खर्च करके किसानों के खाते में हर साल 6,000 रुपये पहुंचाने का काम किया है। देश के 22 करोड़ किसानों को हेल्थ कार्ड दिया गया है. उन्होंने आगे कहा कि 2014 में 18,000 गांव में बिजली नहीं थी और अब 18,000 गांव में 24 घंटे बिजली है। पहले हफ्ते में 3-4 दिन बिजली रहती थी और जब सुबह बिजली रहती थी, तो शाम को नहीं रहती थी, शाम को बिजली रहती थी तो सुबह नहीं रहती थी।
सदियों पहले जब महामारी आती थी, तब लोग बीमारी से ज्यादा भुखमरी से मर जाते थे। कोरोना महामारी के समय मोदी जी ने गरीब कल्याण अन्न योजना के अंतर्गत गरीबों को पांच किलो गेहूं/चावल प्रति व्यक्ति देने का काम किया. यूपी में योगी जी ने अलग से गेहूं, चावल, नमक, तेल, चना गरीबों को देने का काम किया. यूपी में मोदी जी का भी और योगी जी का भी अनाज गरीबों को मिल रहा है, ये होती है डबल इंजन सरकार की ताकत केंद्र सरकार मोदी सरकार ने युवाओं की चिंता करते 60 लाख नौकरियां देगी। आज देश, उत्तर प्रदेश और मछलीशहर बदल रहा है। पहले उत्तर प्रदेश सातवें नंबर पर था आज योगीजी ने इससे पहले नंबर पर कर दिया है।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

भाभी को अकेला देख देवर की नियत हुई खराबा, जानें फिर क्या हुआ, पुलिस को तहरीर का इंतजार

घुस लेते लेखपाल रंगेहाथ गिरफ्तार, मुकदमा दर्ज कर एनटी करप्शन टीम ले गयी साथ

सिद्दीकपुर में चला सरकारी बुलडोजर मुक्त हुई 08 करोड़ रुपए मालियत की सरकारी जमीन