मोबाइल चोरी का आरोप लगाकर लाठी डन्डे से पीट-पीटकर अधेड़ की हत्या,पुलिस हत्यारों की तलाश में जुटी


जौनपुर। जनपद के थाना बदलापुर क्षेत्र स्थित ग्राम दौगौली खुर्द में मोबाइल चोरी के आरोप में एक अधेड़ की लाठी डन्डे से पीट-पीटकर मौत के घाट उतारने की घटना से पूरे इलाके में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है। हलांकि घटना की सूचना पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेजते हुए मृतक के पुत्र की तहरीर पर विधिक कार्रवाई कर रही है। खबर जारी किये जाने तक हत्यारे पुलिस पकड़ से दूर रहे है।
मिली खबर के अनुसार थाना बदलापुर कोतवाली क्षेत्र स्थित ग्राम दुगौली निवासी 50 वर्षीय बिरजू खरवार गरीब व्यक्ति था वह मजदूरी करके अपनी जीविका चलाता था। बीते दिवस तियरा निवासी जिउधन विश्वकर्मा के घर आयी बारात में पानी भरने गया था शुक्रवार की सुबह वह अपने घर वापस लौट गया था।

कुछ समय घर व्यतीत करने के बाद बिरजू अपनी विदायी और मजदूरी लेने के लिए पुन: तिघरा गांव के लिए घर से निकाल गया। घर से कुछ दूर स्थित आम के बगीचे के पास पहुंचा कि कुछ लोग उसके उपर मोबाइल चोरी का आरोप लगाते हुए लाठी डन्डे से मारने पीटने लगे इतना बुरी तरह से उसकी पिटाई किये कि वह अधमरा स्थित में हो गया। रास्ते से आने जाने वाले राहगीरों ने बिरजू के परिवार को सूचना दिया जब तक परिजन पहुंचते हमलावर भाग गये थे। परिजन उसे आनन फानन में तियरा बाजार में एक चिकित्सक के पास ले गये चिकित्सक ने घायल बिरजू को मृत घोषित कर दिया। उसके मौत की खबर सुनते ही परिवार में कोहराम मच गया और आसपास के लोग भी गमजदा हो गये।
घटना की सूचना तत्काल थाना बदलापुर पुलिस को दिया गया पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया दूसरी ओर मृतक के पुत्र ने पुलिस को अपने पिता के हत्या की तहरीर दिया है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर हत्यारों के खिलाफ विधिक कार्यवाई किया लेकिन खबर यह भी है कि समाचार जारी किये जानें तक हत्यारे पुलिस पकड़ से दूर रहे है। इसलिए पुलिस की तेज कार्यवाई पर सवालिया निशान लग रहा है।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

अब से राशन मिलना बंद, पूरे 4 महीने के लिए लगी राशन पर रोक, जानें क्या है कारण

जौनपुर में शादी का झांसा देकर किशोरी से दुष्कर्म, मुकदमा दर्ज पुलिस जांच में जुटी

पूर्वांचल के रास्ते यूपी में जानें कब प्रवेश कर सकता है मानसून, भीषण गर्मी से मिलेगी निजात