भतीजा और मौसी का प्यार पहुंचा शादी तक जानें क्या है पूरा मामला


उत्तर प्रदेश के देवरिया में एक युवक को अपनी मौसी से प्रेम हो गया। मौसी भी भतीजे के प्यार में पागल हो गई। इसकी जानकारी जब युवक के परिजनों को हुई तो लोगों ने विरोध करना शुरू किया। विरोध से नाराज युवती प्रेमी के घर पहुंची और युवक से निकाह की जिद पर अड़ गई। आखिरकार पंचायत जुटी और पंचों ने दोनों परिवारों को किसी तरह निकाह के लिए राजी कराया।
तरकुलवा थाना क्षेत्र के बाबूपट्टी गांव निवासी एक युवक के चाचा की ससुराल कुशीनगर के पटहेरवा थाना क्षेत्र में है। युवक अक्सर अपने चाचा के ससुराल जाता रहता था। जहां उसका अपने चाचा की साली से प्यार हो गया। दोनों का एक-दूसरे से मिलना जुलना और साथ घूमना फिरना भी शुरू हो गया। इसकी भनक जब युवक के परिजनों को हुई तो वे कहीं दूसरे जगह युवक के निकाह की तैयारी करने लगे। इसकी सूचना जब युवती को हुई तो वह गुरुवार शाम को युवक के घर पहुंच गई और हंगामा करते हुए युवक से निकाह की जिद्द पर अड़ गई।
पंचायत में बनी निकाह पर सहमति
युवती की जिद्द को देखते हुए गांव में पंचायत इकट्ठा हुई। पंचायत में जुटे लोगों ने युवती को समझाने का प्रयास किया, लेकिन युवती अपने इरादे से टस से मस नहीं हुई। युवती की जिद के आगे लोगों को झुकना पड़ा और पंचों ने दोनों के परिजनों को समझा बुझाकर निकाह के लिए राजी किया और युवती को घर भेजा। दोनों के परिजन अब निकाह की तैयारियों में जुटे हुए हैं।

 

Comments

Popular posts from this blog

धनंजय की जमानत के मामले में फैसला सुरक्षित, अगले सप्ताह आयेगा निर्णय

हाईस्कूल एवं इन्टर बोर्ड की परीक्षा परिणाम घोषित,जौनपुर के इन सात बच्चो ने टापर सूची में शामिल होकर लहराया परचम

आज दोपहर आएगा 10वीं और 12वीं का रिजल्ट, परिणाम जारी होते ही बन जाएगा यह रिकॉर्ड