सांसद के जन्म दिन पर केन्द्रीय मंत्री का उपहार जौनपुर के इन रेल क्रॉसिंगो पर बनेगा फ्लाई ओवर


जौनपुर। जौनपुर संसदीय क्षेत्र के सांसद श्याम सिंह यादव ने अपने जन्म दिन पर भारत सरकार के सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री से जनपद जौनपुर के लिए ऐसा उपहार प्राप्त किया जो जिले की आवाम को याता यात समस्याओ से मुक्ति दिलाने का काम करेगी। सांसद के आग्रह पत्र पर सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गटकरी ने जनपद जौनपुर में 08 रेलवे क्रॉसिंगो पर फ्लाई ओवर बनाने की स्वीकृति प्रदान करते हुए मंत्रालय को नियमानुसार कार्यवाई करने का आदेश दिया है ।इस आशय की जानकारी स्वयं सांसद श्री यादव ने दूरभाष के जरिए वार्ता के दौरान दी है। 
यहां बता दें कि विगत 22 मार्च 22 को सांसद श्याम सिंह यादव ने लोकसभा के अन्दर सड़क परिवहन मंत्रालय से समर्पित अनुदान के मांग की चर्चा करते हुए जौनपुर जनपद में मुख्यालय से लेकर बाहर तक रेलमार्ग पर फ्लाई ओवर बनाने की मांग उठाया था। उसी के क्रम में सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री ने पत्र मांगा था जिसे सांसद श्री यादव 31 मार्च 22 को अपने जन्म दिन के दिवस केन्द्रीय सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गटकरी को दिया। पत्र लेने के पश्चात ही मंत्री ने सभी फ्लाई ओवर और अन्डर पास पुलियों को बनाने की स्वीकृति प्रदान करते हुए मंत्रालय को नियमानुसार कार्यवाही करने का आदेश दिया है। 
सांसद के पत्र के अनुसार जहां रेलवे क्रॉसिंग पर फ्लाई ओवर की मांग की गयी है उसमें जौनपुर- प्रयागराज मार्ग पर शहर के अन्दर नई गंज,जौनपुर वाराणसी मार्ग पर जगदीशपुर, रेलवे क्रॉसिंग 42ए 42एए जौनपुर शाहगंज मार्ग पर आदमपुर  रेलवे क्रॉसिंग 55 सी दीदारगंज आजमगढ़ मार्ग पर खेतासराय, रेलवे क्रॉसिंग 62 एक जौनपुर  शाहगंज मार्ग पर सबरहद कस्बा,रेलवे क्रॉसिंग 65 बी जौनपुर प्रयागराज मार्ग पर मुंगराबादशाहपुर, रेलवे क्रॉसिंग 58 एक जौनपुर शाहगंज मार्ग पर खेतासराय, रेलवे क्रॉसिंग 68 सी जौनपुर सुल्तानपुर मार्ग पर बेलवाई में फ्लाई ओवर तो जौनपुर सिटी और बदलापुर के बीच बेलापार गांव, कचगांव बाजार के पास रेलवे क्रॉसिंग पर, जौनपुर औढ़िहार रेलमार्ग पर कबीरूद्दीनपुर गांव मे अन्डर पास बनवाने की मांग किया जो स्वीकृत हो गया है। सांसद श्री यादव ने कहा कि हमारे जन्म दिन पर सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री ने जनपद जौनपुर के लिए जन हित का इतना बड़ा उपहार प्रदान किया है जौनपुर की जनता की तरफ से मंत्री जी के प्रति आभार ज्ञापित करते है।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

भाभी को अकेला देख देवर की नियत हुई खराबा, जानें फिर क्या हुआ, पुलिस को तहरीर का इंतजार

घुस लेते लेखपाल रंगेहाथ गिरफ्तार, मुकदमा दर्ज कर एनटी करप्शन टीम ले गयी साथ

सिद्दीकपुर में चला सरकारी बुलडोजर मुक्त हुई 08 करोड़ रुपए मालियत की सरकारी जमीन