शासनादेश के तहत 11 से 17 अगस्त तक सभी कार्यालय और घरों पर फहराये तिरंगा- मनीष कुमार वर्मा डीएम


जौनपुर। जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा के अध्यक्षता में कलेक्ट्रेट सभागार में आजादी के अमृत महोत्सव के अंतर्गत हर घर तिरंगा कार्यक्रम के संदर्भ में बैठक की गई।जिलाधिकारी द्वारा कहा गया कि 11 से 17 अगस्त तक समस्त कार्यालय, दुकान, प्रतिष्ठान और जनपद के विभिन्न स्थानों पर शासन की मंशा के अनुरूप तिरंगा झंडा फहराना है अतः हम सभी को अभी से इस पावन कार्य में लग जाना चाहिए।जिलाधिकारी द्वारा बैठक में उपस्थित समस्त एन.जी.ओ., व्यापार संघ के सदस्य सहित समस्त जनपद वासियों से आग्रह किया कि स्वयं के स्वैच्छिक अनुदान से हर घर तिरंगा कार्यक्रम में   भागीदारी सुनिश्चित करे।
उन्होंने कहा कि जनपद को लगभग 10 लाख तिरंगा झंडा फहराने का लक्ष्य मिला है, अतः तिरंगे झंडे को मानक के अनुसार तैयार करने में अभी से लग जाने की आवश्यकता है।जिलाधिकारी द्वारा जिला विकास अधिकारी बी०बी० सिंह और जिला पंचायत  राजअधिकारी को निर्देशित किया कि समस्त एनजीओ ऑर्गेनाइजेशन से कार्ययोजना प्राप्त कर लें जिससे समय से शासन के लक्ष्य को पूरा किया जा सके।
उन्होंने जिला पंचायत राज अधिकारी को निर्देशित किया कि समस्त ग्राम पंचायत में तिरंगा झंडे को लगाने की समस्त तैयारी समय से पूर्ण कर ले। जिलाधिकारी द्वारा सभी से अपील की गई कि हर घर तिरंगा कार्यालय में स्वैच्छिक भूमिका निभाएं और इस पावन कार्य में भागीदारी सुनिश्चित करें।
 इस अवसर पर अपर जिलाधिकारी भू-राजस्व रजनीश राय, ज्वाइंट मजिस्ट्रेट हिमांशु नागपाल, जिला विकास अधिकारी बी.बी. सिंह, जिला पंचायत अधिकारी संतोष कुमार, जिला सूचना अधिकारी मनोकामना राय, नगर पालिका अध्यक्ष माया टंडन सहित अन्य उपस्थित रहे।

Comments

Popular posts from this blog

जनपद का विकास पुरुष बनने के लिए कृपाशंकर सिंह एन्ड कम्पनी की चाल हुई फुस्स, जानिए असली सच है क्या?

योगी के तबादला एक्सप्रेस की जद में नौ आईएएस और पांच पीसीएस के बदले गये कार्यक्षेत्र,जानिए किसे कहां मिली तैनाती

सगे छोटे भाई ने बड़े भाई की हत्या कर दिया पुलिस एफआईआर दर्ज कर विधिक कार्रवाई में जुटी, हत्यारा फरार