शासनादेश के तहत 11 से 17 अगस्त तक सभी कार्यालय और घरों पर फहराये तिरंगा- मनीष कुमार वर्मा डीएम


जौनपुर। जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा के अध्यक्षता में कलेक्ट्रेट सभागार में आजादी के अमृत महोत्सव के अंतर्गत हर घर तिरंगा कार्यक्रम के संदर्भ में बैठक की गई।जिलाधिकारी द्वारा कहा गया कि 11 से 17 अगस्त तक समस्त कार्यालय, दुकान, प्रतिष्ठान और जनपद के विभिन्न स्थानों पर शासन की मंशा के अनुरूप तिरंगा झंडा फहराना है अतः हम सभी को अभी से इस पावन कार्य में लग जाना चाहिए।जिलाधिकारी द्वारा बैठक में उपस्थित समस्त एन.जी.ओ., व्यापार संघ के सदस्य सहित समस्त जनपद वासियों से आग्रह किया कि स्वयं के स्वैच्छिक अनुदान से हर घर तिरंगा कार्यक्रम में   भागीदारी सुनिश्चित करे।
उन्होंने कहा कि जनपद को लगभग 10 लाख तिरंगा झंडा फहराने का लक्ष्य मिला है, अतः तिरंगे झंडे को मानक के अनुसार तैयार करने में अभी से लग जाने की आवश्यकता है।जिलाधिकारी द्वारा जिला विकास अधिकारी बी०बी० सिंह और जिला पंचायत  राजअधिकारी को निर्देशित किया कि समस्त एनजीओ ऑर्गेनाइजेशन से कार्ययोजना प्राप्त कर लें जिससे समय से शासन के लक्ष्य को पूरा किया जा सके।
उन्होंने जिला पंचायत राज अधिकारी को निर्देशित किया कि समस्त ग्राम पंचायत में तिरंगा झंडे को लगाने की समस्त तैयारी समय से पूर्ण कर ले। जिलाधिकारी द्वारा सभी से अपील की गई कि हर घर तिरंगा कार्यालय में स्वैच्छिक भूमिका निभाएं और इस पावन कार्य में भागीदारी सुनिश्चित करें।
 इस अवसर पर अपर जिलाधिकारी भू-राजस्व रजनीश राय, ज्वाइंट मजिस्ट्रेट हिमांशु नागपाल, जिला विकास अधिकारी बी.बी. सिंह, जिला पंचायत अधिकारी संतोष कुमार, जिला सूचना अधिकारी मनोकामना राय, नगर पालिका अध्यक्ष माया टंडन सहित अन्य उपस्थित रहे।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

कैंसर ने ले ली अपना दल के इस विधायक की जान, पूरी विधान सभा शोक में डूबी

स्वामी प्रसाद मौर्य के इस ट्वीट से गरमा गया है सियासी गलियारा

जौनपुर के एसपी सहित यूपी के 11 आईपीएस अधिकारियों का तबादला, अजय पाल शर्मा बने एसपी जौनपुर देखे सूची