नमामि गंगे योजना के तहत सिपाह से किला के कार्य का निरीक्षण कर डीएम ने दिया सड़क चालू करने हेतु दो दिन का समय


जौनपुर। जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा, अपर जिलाधिकारी भू-राजस्व रजनीश राय द्वारा नमामि गंगे योजना के तहत सिपाह से मानिक चौक होते किला रोड के तरफ कराए जा रहे निर्माणाधीन एसटीपी प्लांट तथा ट्रेंचलेस सीवर चैंबर का स्थलीय निरीक्षण किया गया।
निरीक्षण के दौरान जिलाधिकारी ने जनपद में नमामि गंगे योजना के तहत किए जा रहे कार्यों की जानकारी प्राप्त की। नमामि गंगे के तहत जनपद में कार्य कराया जा रहा है। अधिशासी अभियंता उ.प्र.जल निगम निर्माण खण्ड एवं प्रोजेक्ट मैनेजर अभिनव सिंह ने बताया कि सड़क के दोनों तरफ 10 इंच लगाए गए पाइप जो जगह-जगह खराब हो गए है शीघ्र ठीक करा दिया जाएगा जिसपर जिलाधिकारी ने एई को रिपोर्ट लगाकर  शीघ्र ठीक करने का निर्देश दिया।   
जिलाधिकारी ने निर्देश दिया भगवान श्री जगन्नाथ जी की रथयात्रा प्रारंभ होने से पूर्व कार्य पूरा कर लिया जाए। प्रोजेक्ट मैनेजर ने बताया कि 2 दिन में इस रोड की चालू कर दिया जाएगा। इस दौरान जिलाधिकारी ने दुकानदारों से बात किया और कहा कि नाली सफाई के बाद कूड़े को नाली में न फेंक, आप सबकी जिम्मेदारी है कि अपनी दुकान में भी डस्टबिन रखें। इसके उपरांत जिलाधिकारी ने भगवान श्री जगन्नाथ मंदिर का दर्शन भी किये। इसके उपरांत जिलाधिकारी ने कंपोजिट विद्यालय रासमंडल (नगर क्षेत्र) का निरीक्षण किया और आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

जफराबाद विधायक को हार्ट अटैक फस्टेड के बाद, मेदान्ता के लिए रेफर

जफराबाद विधायक का खतरे से बाहर डाॅ गणेश सेठ का सफल प्रयास, लगा पेस मेकर

योगी सरकार ने यूपी में आज फिर 12 आईएएस का तबादला, देखे सूची