लोकसभा के उप चुनाव में जनमत सपा के साथ सरकारी मशीनरी से भाजपा ने जीत लिया चुनाव - विवेक रंजन यादव


जौनपुर। समाजवादी पार्टी के प्रदेश सचिव एवं युवा नेता विवेक रंजन यादव उर्फ बबलू ने लोकसभा के उप चुनाव में भाजपा के जीत को सरकारी मशीनरी एवं मशीन की जीत बताते हुए कहा कि इसे जनमत की जीत कभी नहीं कहा जा सकता है। आरोप लगाया कि लोक तांत्रिक व्यवस्था में सरकारी तंत्र का प्रयोग करके सत्तारूढ़ दल ने जीत दर्ज कराके अपनी पीठ भले थपथपा ले लेकिन जनता तो समाजवादी पार्टी के थी और रहेगी ऐसा चुनाव के दौरान प्रचार करते हुए स्पष्ट नजर आया था।
श्री यादव ने कहा कि प्रचार के दौरान साफ दिखाई दे रहा था कि जनमत समाजवादी पार्टी के साथ है। मतदान के दिन भाजपाई मतदाताओ में नीरसता भी दिखा थी लेकिन जब गणना हुई तो वोटिंग मशीन से भाजपा को अधिक वोट का मिलना साफ संकेत करता है कि चुनाव में सरकारी मशीनरी और मशीन का दुरुपयोग किया गया है
प्रदेश सचिव श्री यादव ने कहा भाजपा चुनाव प्रचार के समय लापता था उसका प्रचार सरकारी तंत्र कर रहा था। उन्होंने यह भी कहा कि इस सरकार के शासन काल में तो नियम कानून नाम की कोई चीज है ही नहीं। हर काम में तानाशाही और गुण्डई साफ देखी जा सकती है। विवेक रंजन का यह भी कथन है कि अभी विधान सभा के चुनाव में आजमगढ़ के अन्दर भाजपा को जमानतें बचाना मुश्किल हो गया था छ माह भी नहीं बीता कि भाजपा अधिक मत से जीत दर्ज करा ली जो स्पष्ट संकेत कर रहा है कि चुनाव में सरकारी तंत्र का दुरुपयोग किया गया है। इसके बावजूद समाजवादी पार्टी के अच्छा खासे मत मिले है। 

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

मेदांता में इलाज करा रहे इस आईएएस अधिकारी का हुआ निधन

जौनपुर में फिर तड़तड़ायी गोलियां एक युवक गम्भीर रूप से घायल बदमाश फरार, पुलिस अंधेरे में चला रही छानबीन की तीर

थाना चन्दवक की वसूली लिस्ट वायरल होने पर एक बार फिर सुर्खियों में पुलिस जांच शुरू