बेखौफ बदमाशो ने युवक को गोली मारकर लूटी चैन,पुलिस घन्टो उलझी रही सीमा विवाद में बदमाश हुए लापता


जौनपुर। जनपद जौनपुर-आजमगढ़ की सीमा पर स्थित जिवली गांव के पास आज शनिवार को बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया। बहन के घर से लौट रहे युवक को बाइक सवार बदमाशों ने ओवरटेक कर रोका। गले से सोने की चेन छीन ली। विरोध करने पर पैर में गोली मारकर फरार हो गए।
सूचना पर पहुंची जौनपुर और आजमगढ़ जिले की पुलिस सीमा विवाद में उलझ गई। मौके पर लेखपाल बुलाया गया। सीमा की मापी कराई गई तो घन्टो मशक्कत के बाद घटनास्थल बरदह थाना क्षेत्र में आया। घंटों हुई पंचायत के बाद बरदह थाने की पुलिस कार्रवाई में जुटी लेकिन तब तक लूटेरे बहुत दूर निकल चुके थे।  
गौराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के चौकी पिलखुवा गांव निवासी जगदीश यादव (45) कालीचाबाद स्थित बहन के घर से राखी बंधाने के बाद जिवली बाजार स्थित अपने दूसरे आवास पर गए थे। शनिवार दोपहर वो बाइक से अपने गांव चौकी पिलखुवा जा रहे थे। वो जिवली गांव स्थित चंद्रावती विद्यालय से कुछ ही दूर आगे बढ़े कि दो बाइक सवार बदमाशों ने उन्हें रोक लिया। बाइक सवारों ने जगदीश से गौराबादशाहपुर जाने का रास्ता पूछा। जगदीश ने बाइक रोककर रास्ता बताया, तभी एक बदमाश गले से सोने की चैन छीनने लगा। आरोप है कि विरोध करने पर बाइक सवार दूसरे बदमाश ने जगदीश के पैर में गोली मार दी।
घायल जगदीश किसी तरह अपनी बाइक लेकर अपने घर पहुंचा।  प्राथमिक उपचार कराने के बाद अपने कुछ साथियों के साथ गौरा बादशाहपुर पहुंचा और आपबीती बताई। पुलिस उसे लेकर घटनास्थल पर पहुंची। वहां जाने के बाद पुलिस ने कहा मामला बरदह थाने का है।
इसके बाद बरदह थाने की पुलिस भी मौके पर पहुंची। दोनों के बीच सीमा विवाद को लेकर घंटों पंचायत होती रही। उधर लूट की सूचना पर सीओ लालगंज मनोज रघुवंशी भी मौके पर पहुंचे और गौरा बादहशापुर व बरदह के लेखपाल को बुलाया और मापी कराई। मापी होने पर पता चला कि घटनास्थल बरदह का है। इसके बाद बरदह थाने की पुलिस घटना की छानबीन में जुट गई। उधर गोली लगने से घायल जगदीश को उपचार के लिए जौनपुर के पीएचसी चोरसंडी में भर्ती कराया गया।

Comments

Popular posts from this blog

धनंजय की जमानत के मामले में फैसला सुरक्षित, अगले सप्ताह आयेगा निर्णय

हाईस्कूल एवं इन्टर बोर्ड की परीक्षा परिणाम घोषित,जौनपुर के इन सात बच्चो ने टापर सूची में शामिल होकर लहराया परचम

आज दोपहर आएगा 10वीं और 12वीं का रिजल्ट, परिणाम जारी होते ही बन जाएगा यह रिकॉर्ड