पूरे उत्साह से निकली तिरंगा यात्रा आवासीय परिसर के तिरंगा लगाने की अपील



जौनपुर। वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय में आज़ादी का अमृत महोत्सव के हर घर तिरंगा कार्यक्रम के अंतर्गत शनिवार को विश्वविद्यालय के उमानाथ सिंह इंजीनियरिंग संस्थान से तिरंगा यात्रा निकली। यह यात्रा आवासीय परिसर होते हुए वीर बहादुर सिंह की प्रतिमा पर समाप्त हुई।

तिरंगा यात्रा में बड़ी संख्या में विश्वविद्यालय के शिक्षक, कर्मचारी और विद्यार्थी शामिल हुए। इस अवसर पर प्रो बीबी  तिवारी ने कहा कि तिरंगा हमें जोड़ता है, हमें देश के लिए कुछ करने के लिए प्रेरित करता है। प्रबंध संकाय के पूर्व संकायाध्यक्ष प्रो. मानस पांडेय ने कहा कि तिरंगा यात्रा में हमारे स्वतंत्रता संग्राम की भावना को जीवंत किया। इसलिए हम तेज धूप में भी उत्साह के साथ तिरंगा यात्रा में चल रहे हैं।तिरंगा यात्रा में नारे के साथ लोगों का उत्साहवर्धन नोडल अधिकारी डॉ. मनोज मिश्र ने किया। तिरंगा यात्रा के दौरान देशभक्ति के नारों से पूरा विश्वविद्यालय गूंजता रहा।

इस अवसर पर प्रो रजनीश भास्कर, डॉ संतोष कुमार, डॉ राजकुमार, डा. मनीष गुप्ता, डॉ. गिरधर मिश्र, डॉ.आशुतोष सिंह डॉ. रसिकेश, डॉ. सुनील कुमार, डॉ. दिग्विजय सिंह राठौर, डॉ जान्हवी श्रीवास्तव, डॉ अवध बिहारी सिंह, डॉ.पुनीत धवन, डॉ आलोक वर्मा, डॉ रेखा पाल, डॉ वनिता सिंह, सोनम झा, प्रियंका कुमारी, परमेंद्र सिंह, पी. के कौशिक, श्यामा यादव, लाल बहादुर, समेत विभिन्न विभागों के शिक्षक, कर्मचारी और विद्यार्थी शामिल हुए।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

रामचरित मानस को लेकर सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य से पार्टी ने किया किनारा, राष्ट्रीय अध्यक्ष भी हुए नाराज

मेदांता में इलाज करा रहे इस आईएएस अधिकारी का हुआ निधन

जौनपुर:सड़क दुर्घटना में तीन युवको की दर्दनाक मौत,तेज रफ्तार ट्रक ने रौंदा