आखिर पति ने पत्नी की हत्या कर खुद क्यों लगाई फांसी


बहराइच जिले के शंकरपुर बभनौटी गांव में एक पति ने पत्नी को मौत के घाट उतार दिया और उसके बाद खुद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना पर एएसपी ग्रामीण, सीओ कैसरगंज व बौंडी पुलिस दलबल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
बौंडी  थाना क्षेत्र के शंकरपुर बभनौटी गांव संभारी (32) का अपनी पत्नी श्रीदेवी (30 ) से किसी बात को लेकर मंगलवार की रात को विवाद हो गया। बताया जाता है कि पति को अपनी पत्नी का किसी अन्य से अवैध संबंध होने का शक था। इससे नाराज पति ने पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी और उसके बाद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।
बुधवार की सुबह घर में दोनो का शव देखकर परिजनों में कोहराम मच गया। ग्रामीणों ने घटना की सूचना पुलिस को दी।  सूचना पर एएसपी ग्रामीण अशोक कुमार, कैसरगंज सीओ कमलेश सिंह व थानाध्यक्ष दलबल के साथ मौके पर पहुंचे। एएसपी ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Comments

Popular posts from this blog

पूर्व सांसद धनंजय सिंह के प्राइवेट गनर को गोली मारकर हत्या इलाके में कोहराम पुलिस छानबीन में जुटी

21 अप्रैल को जौनपुर पहुंच कर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे बाबू सिंह कुशवाहा, जाने क्या है पूरा कार्यक्रम

सपा ने जारी किया सात लोकसभा के लिए प्रत्याशियों की सूची,जौनपुर से मौर्य समाज पर दांव,बाबू सिंह कुशवाहा प्रत्याशी घोषित देखे सूची