नगर निकाय चुनाव की मतदाता का अन्तिम प्रकाशन हुआ, दावे आपत्तियां 07 नवम्बर तक - एडीएम वित्त


जौनपुर।अपर जिलाधिकारी वित्त राजस्व निर्वाचक रजिस्ट्रीकरण अधिकारी नगरी निकाय राम प्रकाश ने जनपद के समस्त नगर पालिका परिषद/नगर पंचायतों के मतदाताओं को अवगत कराया है कि राज्य निर्वाचन आयोग, उ०प्र० लखनऊ के अधिसूचना द्वारा दिये गये निर्देश के क्रम में जनपद के नगरीय निकायों की निर्वाचक नामावली का अनन्तिम प्रकाशन 31 अक्टूबर 2022 को कर दिया गया है। अपर जिलाधिकारी वित्त राजस्व निर्वाचक रजिस्ट्रीकरण अधिकारी नगरी निकाय कार्यालय, सहायक निर्वाचक रजिस्ट्रीकरण अधिकारी कार्यालय, समस्त नगर पालिका परिषद/नगर पंचायतों के कार्यालय, जिला निर्वाचन कार्यालय (पंचायत एवं नगरीय निकाय), जौनपुर एवं समस्त मतदान केन्द्रों पर दिया गया है।
निर्वाचक नामावली 01 नवम्बर 2022 से 07 नवम्बर 2022 तक निःशुल्क निरीक्षण के लिए उपरोक्त स्थानों पर उपलब्ध रहेगी तथा तथा उक्त तिथियों में दावे/आपत्तियां भी प्राप्त की जाएंगी। निर्वाचक नामावली में नाम सम्मिलित किये जाने, संशोधन किये जाने एवं किसी नाम पर आपत्ति के लिए निर्धारित प्रपत्रों पर दावे / आपत्तियाँ दी जायेंगी। उल्लेखनीय है कि निर्वाचक नामावली में सम्मिलित किसी नाम के आपत्ति के लिए निर्धारित प्रपत्र दो प्रतियों में दिया जाएगा। दावे/आपत्तियों के लिए निर्धारित प्रपत्रों को भरकर मतदान स्थलों पर नियुक्त बी०एल०ओ०, नगर पालिका परिषद/नगर पंचायत कार्यालय, सहायक निर्वाचक रजिस्ट्रीकरण अधिकारी कार्यालय पर निर्वाचक नामावली का निरीक्षण कराये जाने हेतु नियुक्त कर्मचारी को दिया जा सकता है।

Comments

Popular posts from this blog

धनंजय सिंह को जौनपुर की जेल से बरेली भेजने की असली कहांनी क्या है,जानिए क्या है असली खेल

धनंजय सिंह को जौनपुर जेल से बरेली जेल भेजा गया

बाहुबली नेता धनंजय सिंह की जमानत याचिका में स्थगन के मुद्दे पर न्यायाधीश की तल्ख टिप्पणी पर जानें क्या निकाले जा रहे है मायने