दुखदः छठ पूजन में परिवार के साथ दीपक जलाने गये 17 वर्षीय पुत्र की तालाब में डूबने से मौत मचा कोहराम


जौनपुर। जनपद के थाना सिंगरामऊ क्षेत्र स्थित बछुआर गांव में छठ पूजा के दौरान उस समय मातम जब 17 वर्षीय पुत्र तालाब में दीपक जलाते समय डूब गया और क्रुर काल ने उसे अपनी आगोश में समेट लिया। मिली खबर के अनुसार बछुआर गांव में आज सोमवार की सुबह तालाब में डूबने से एक छात्र की मौत हो गई। हादसा तब हुआ जब वह छठ घाट दीपक जलाने के लिए गया था। घटना से मेला क्षेत्र गमगीन हो उठा। घटना सिंगरामऊ थाना क्षेत्र के बछुआर गांव निवासी नन्हे का पुत्र मान सिंह (17) परिजनों के साथ छठ पूजा में घाट पर दीपक जलाने के लिए तालाब पर गया था।
दीपक जलाने के बाद तालाब में नहाने के लिए उतरा और गहरे पानी में समा गया। कुछ देर बाद मानसिंह का पता न लगने से लोगों ने उसकी तलाश शुरू की। तालाब से मान सिंह को परिजनों और मौजूद लोगों ने आनन-फानन तालाब से बाहर निकाला और स्थानीय अस्पताल ले गए। जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मान सिंह सिंगरामऊ इंटर कॉलेज में इंटरमीडिएट का छात्र का था। युवक की मौत को लेकर गांव में मातम फैल गया। युवक की मौत से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। वह तीन भाइयों में दूसरे नंबर का था।

Comments

Popular posts from this blog

धनंजय सिंह को जौनपुर की जेल से बरेली भेजने की असली कहांनी क्या है,जानिए क्या है असली खेल

धनंजय सिंह को जौनपुर जेल से बरेली जेल भेजा गया

बाहुबली नेता धनंजय सिंह की जमानत याचिका में स्थगन के मुद्दे पर न्यायाधीश की तल्ख टिप्पणी पर जानें क्या निकाले जा रहे है मायने