शराब के नशे में धुत सिपाही की करतूत से पुलिस हुई शर्मसार,सिपाही के खिलाफ हुई कार्रवाई


जनपद वाराणसी के थाना मंडुआडीह पर तैनात सिपाही विनय कुमार सिंह ने मंगलवार की देर शाम शराब के नशे में धुत होकर थाने आने वाले महिला व पुरुष फरियादियों के साथ मारपीट की इतना ही नही एक महिला जो अपने बच्चे के साथ फरियाद लेकर आयी थी उससे भी अभद्र व्यवहार किया। थाने पर एकत्रित भीड़ देख जानकारी लेने थाने पर पहुंचे पत्रकारों को भी देख लेने की धमकी दी।
मामले को तूल पकड़ता देख थानाध्यक्ष राजीव कुमार सिंह ने सिपाही का मेडिकल मुआयना करा कर उसके खिलाफ विभागीय कार्रवाई के लिए उच्चाधिकारियों को रिपोर्ट भेजी है। सिपाही विनय की करतूत मंडुआडीह इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है और लोगों में उसके इस रवैये से आक्रोश व्याप्त है।
पूर्व आईपीएस और अधिकार सेना के संयोजक अमिताभ ठाकुर की पार्टी के छात्र अधिकार सेना, वाराणसी के अध्यक्ष रितेश सिंह को मंडुआडीह थाने के सिपाही विनय कुमार सिंह ने अकारण ही थप्पड़ मारा ।इसपर अमिताभ ठाकुर ने इसकी शिकायत उच्चाधिकारियों से ट्वीट किया। रितेश एक शिकायत लेकर मंडुआडीह थाने गए थे।
थाने पर सिपाही की कारस्तानी की सूचना पाकर थानाध्यक्ष राजीव कुमार सिंह थाने पहुंचे तो पता लगा कि सिपाही विनय कुमार सिंह ने कई अन्य लोगों के साथ भी बदसलूकी और हाथापाई की है। इसके साथ ही उसने पत्रकारों से भी अभद्रता की थी। मंडुआडीह थानाध्यक्ष ने लोगों को शांत कराया और शराब के नशे में धुत सिपाही विनय का मेडिकल मुआयना कराने के लिए उसे पुलिस कर्मियों के साथ अस्पताल भेजा। वहीं,थाने के पुलिस कर्मियों ने बताया कि सिपाही विनय सरकारी जीप के चालक के पद पर तैनात है और इन दिनों नाइट शिफ्ट में उसकी ड्यूटी है।


आसपास के रहने के उधर से गुजरने वाले राहगीरों से भी अकारण उसने अभद्रता की । क्षेत्र में चर्चा का विषय रहा की आखिर सिपाही जब नशे में धुत था तो उसकी ड्यूटी किसने लगाई।डीसीपी वरुणा जोन आरती सिंह के अनुसार, प्रकरण की जांच कैंट सर्किल के सहायक पुलिस आयुक्त को सौंपी गई है। उन्हें जांच कर प्रकरण में उचित कार्रवाई करने का निर्देश दिया गया है। अधिकार पार्टी के संयोजक अमिताभ ठाकुर ने यह ट्वीट कर कार्रवाई की मांग की थी।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

जानिए मुर्गा काटने के दुकान से कैसे मिला गुड्डू की लाश,पुलिस कर रही है जांच

बिजली विभाग बड़े बकायेदारो से बिल की वसूली कराये - डीएम जौनपुर

मंत्री गिरीश चन्द यादव का अखिलेश यादव पर जबरदस्त पलटवार,दे दिया केन्द्रीय मंत्री बनाने का आफर