ट्रेन में गनर पर हमला, बदमाश छीन ले गये कार्बाइन,कानून व्यवस्था पर सवाल,पुलिसिया पड़ताल शुरू


मुहम्मदाबाद विधायक सुहेब अंसारी उर्फ मन्नू के सरकारी गनर से ट्रेन में चाकू से हमलाकर कार्बाइन छिनने का मामला सामने आया है। गनर राकेश कुमार चौधरी मंगलवार को श्रमजीवी एक्सप्रेस से लखनऊ सुहेब अंसारी को लेने जा रहे थे। मन्नू के साथ बाई रोड गाजीपर आना था। वह ट्रेन में अकेले थे। सुल्तानपुर के पास अराजकतत्वों ने उन पर हमला बोल दिया। इस दौरान छह-सात जगहों पर उनको चाकू मारकर कार्बाइन लेकर फरार हो गये। लखनऊ के ट्रामा सेंटर में उनका इलाज चल रहा है।
पुलिस अधीक्षक रोहन पी बोत्रे ने बताया कि जीआरपी सुल्तानपुर ने मामला दर्ज किया है। जीआरपी पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। यहां भी टीम गठित कर मामले की जांच की जा रही है। वहीं, मुहम्मदाबाद विधायक सुहेब अंसारी ने ट्रेन में सुरक्षा इंतजाम को लेकर सवाल उठाया है। उनका कहना है कि ट्रेन में वर्दी धारी गनर सुरक्षित नहीं है तो आम यात्री कितने सुरक्षित होंगे। इसका अंदाजा लगाया जा सकता है। श्रमजीवी जैसी ट्रेन में यह घटना होना बड़ी बात है।
उन्होंने कहा कि कानून व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त नजर आ रही है। जिसके चलते अराजक तत्वों के हौसले बुलंद देखने को मिल रहे हैं। हम तो उम्मीद करते हैं कि इस वारदात का जल्द से जल्द खुलासा हो और गंभीर रूप से जख्मी गनर शीघ्र स्वस्थ हो। उन्होंने बताया कि गनर का इलाज लखनऊ के ट्रामा सेंटर में चल रहा है। उसके पेट और उसके पास-पास छह-सात जगहों पर चाकू लगा है। उन्होंने बताया कि पुलिस-प्रशासन की ओर से मुहम्मदाबाद स्थित मेरे आवास पर एक गनर मुहैया कराया गया है।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

पुलिस मुठभेड़ में मारे गए बदमाशो का शव उनके पिता ने लेने से किया इनकार जानें कारण

गुरूजी को अपनी छात्रा से लगा प्रेम रोग तो अब पहुंच गए सलाखों के पीछे,थाने में हुआ एफआइआर दर्ज

पुलिस मुठभेड़ में दो सगे भाई बदमाश मारे गये एक फरार जिसकी तलाश जारी है