ट्रेलर ने टैम्पो को कुचला बच्चा सहित तीन की मौत पांच गम्भीर घायल, सभी मां विन्ध्याचल का दर्शन कर लौटे थे


प्रयागराज-गोरखपुर राजमार्ग पर ठेकमा बाजार में मंगलवार की रात 11 बजे ट्रेलर की टक्कर से आटो रिक्शा सवार तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि पांच लोग घायल हो गए। आटो सवार पांच लोग विंध्याचल धाम से बच्चे का मुंडन कराकर लौट रहे थे। ठेकमा बाजार पहुंचने पर आजमगढ़ की तरफ से जा रहा ट्रेलर अनियंत्रित हो गया और डिवाइडर को तोड़ते हुए दूसरी पटरी पर आटो रिक्शा को टक्कर मार दी। उसके बाद ट्रेलर बिजली के दो खंभों को तोड़ते हुए सड़क की दूसरी तरफ मकान से जा टकराया। इस दौरान एक दुकान का बाहरी हिस्सा भी क्षतिग्रस्त हो गया। दुकान के बाहर लगा टीनशेड एवं बाहरी दीवार टूट गई।
टेंपो सवार एक ही परिवार के करीब 10 लोग मां विंध्यवासिनी विंध्याचल मंदिर से दर्शन कर वापस आ रहे थे सभी परिजन कार्तिक पुत्र पंकज उम्र 1 वर्ष का मुंडन करवाने के लिए विंध्याचल गए हुए थे कार्तिक की भी इलाज के दौरान मौत हो गई है। टेंपो सवार एक ही परिवार के 10 लोग विंध्याचल एक वर्ष के कार्तिक पुत्र पंकज का मुंडन करवाने के लिए विंध्याचल गए हुए थे। हादसे में नेहा कुमारी (17) पुत्री लालमन निवासी बनगांव, निजामाबाद की मौके पर मौत हो गई, जबकि कार्तिक व उसके नाना गामा राम निवासी ग्राम सभा बखरा, तहसील मार्टीनगंज की जिला अस्पताल ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई। घायल पूनम तथा विपुल का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा था।


ट्रेलर चालक एवं खलासी को पुलिस ने कब्जे में हिरासत में ले लिया है। ट्रेलर ड्राइवर कन्हैया गौड़ तथा खलासी प्रेमनाथ यादव जिला महाराजगंज का निवासी है। शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।ट्रेलर के धक्के से दो विद्युत खंभों के टूटने के बाद आपस में टकराकर तार भी टूट जाने से क्षेत्र की विद्युत आपूर्ति बाधित हो गई।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

जानिए मुर्गा काटने के दुकान से कैसे मिला गुड्डू की लाश,पुलिस कर रही है जांच

बिजली विभाग बड़े बकायेदारो से बिल की वसूली कराये - डीएम जौनपुर

मंत्री गिरीश चन्द यादव का अखिलेश यादव पर जबरदस्त पलटवार,दे दिया केन्द्रीय मंत्री बनाने का आफर