ट्रक और बोलेरो की भीषण टक्कर में मां बेटी की दर्दनाक मौत आठ गम्भीर रूप से घायल


जौनपुर। जनपद के थाना लाइन बाजार क्षेत्र स्थित कंधरपुर गांव के पास लखनऊ - वाराणसी एन एच पर शुक्रवार को दोपहर करीब ढाई बजे एक ऐसी दुर्घटना हुई कि कोहराम मच गया। एक ट्रक और बोलेरो की भीषड़ टक्कर हो गई। इस हादसे में एक मां-बेटी की मौत हो गई साथ ही आठ लोग घायल हो गए है। सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।
खबर है कि थाना सिकरारा क्षेत्र के मसीदा गांव से भोलानाथ का परिवार चौकियां स्थित मां शीतला धाम में दर्शन करने के लिए बोलेरो से गया था। दर्शन करने के पश्चात दोपहर बाद लौटते समय कंधरपुर के पास हाइवे पर एक ट्रक से बोलेरो की जबरजस्त टक्कर हो गई।
इस हादसे में भोलानाथ की पत्नी ज्योति, पुत्री चंद्रकला की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। घायलों में मनीषा पत्नी दीपक गुप्ता, विनोद गुप्ता पुत्र रामचंद्र गुप्ता, दीपक गुप्ता पुत्र  भोलानाथ, काजल पत्नी राहुल गुप्ता, मिस्टी पुत्री दिलीप, राधिका पुत्री भोलानाथ, केसर देवी पत्नी रामकुमार, किरन पुत्री दिलीप गम्भीर रूप से घायल हो गये। घायलों को जिला अस्पताल भेज कर भर्ती कराया गया। बताया जाता है कि भोलनाथ के पुत्र दीपक की शादी 27 नवंबर को हुई थी। शादी के बाद पुत्र और बहू को चौकियां शीतला माता का दर्शन कराने के लिए बोलेरो से गए थे। वापस लौटते समय दुर्घटना हुई ट्रक में सामने से टक्कर हो गई। घटना की खबर मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर घायलों को अस्पताल भेजते हुए विधिक कार्रवाई की है।

Comments

Popular posts from this blog

भाजपा ने फिर जारी की 111 लोक सभा क्षेत्रो के प्रत्याशियो की सूची, देखें

बसपा ने जारी किया 16 प्रत्याशीयों की सूची जानें कौन कहां से लड़ेगा लोकसभा का चुनाव

जौनपुर मूल के इस व्यापारी को उठा ले गए बदमाश,'जिंदा चाहिए तो 50 लाख भेजो',पुलिस ने रचा चक्रव्यूह और धर लिया