जौनपुर में आज फिर तड़तड़ायी गोलियां एक की मौत दूसरा घायल पहुंचा अस्पताल,छानबीन मे जुटी पुलिस


जौनपुर। जनपद के थाना कोतवाली शाहगंज क्षेत्र स्थित मीयांपुर के पास आज फिर तड़तड़ायी गोलियां एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि एक गम्भीर रूप से घायल है जिसे पुलिस ने अस्पताल उपचार हेतु पहुंचाया और मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेजने के पश्चात विधिक कार्रवाई करते हुए अब बदमाशो की तलाश में जुट गया है।
मिली खबर के अनुसार थाना क्षेत्र के सबरहद गांव के निवासी दो व्यक्ति हरीलाल और हासिम कचहरी से मुकदमा देख कर सायंकाल अपने घर जा रहे थे। मीयांपुर गांव के पास पहुंचे थे कि अपाचे मोटरसाइकिल पर सवार दो बदमाश पहुंचे और ताबड़तोड़ गोलियां बर्षाने लगे। बदमाशो द्वारा चलायी गयी गोली से हरीलाल नामक व्यक्ति की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी। जबकि हासिम गोली लगने से गिरकर तड़प रहा था।
घटना की खबर वायरल होते ही हडकंप मच गया मौके पर पहुंचे एस एच ओ शाहगंज घायल को तत्काल उपचार के लिए अस्पताल भेजवाये इसके साथ ही मृत हो चुके हरीलाल का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया। फिर घटना के कारण सहित अपराधियों की तलाश में जुट गये। घटना के कारण और अपराधी के बाबत थाना प्रभारी से बात करने पर उन्होंने बताया कि अभी तक घटना के कारण का पता नहीं चल सका है लेकिन पुलिस छानबीन कर रही है।

Comments

Popular posts from this blog

धनंजय सिंह को जौनपुर की जेल से बरेली भेजने की असली कहांनी क्या है,जानिए क्या है असली खेल

धनंजय की जमानत के मामले में फैसला सुरक्षित, अगले सप्ताह आयेगा निर्णय

धनंजय सिंह को जौनपुर जेल से बरेली जेल भेजा गया