स्टेशन पर प्रेमी ने अपने प्रेमिका की किया हत्या फिर खुद को किया लहूलुहान, पुलिस कर रही जांच


एक युवक ने रेलवे स्‍टेशन पर अपनी प्रेमिका की गला रेतकर हत्या कर दी। युवती के स्वजन उसके साथ ही थे, लेकिन सबकुछ फिल्मी स्टाइल में ऐसे हुआ कि सभी अवाक देखते रह गए। हो-हल्ला मचने पर दौड़ी पुलिस युवती को लेकर अस्पताल भागी, तो घबराए युवक ने खुद को भी लहूलुहान कर लिया। मंडलीय अस्पताल में भर्ती युवक ने कहा कि उसने तो युवती से शादी कर ली थी, लेकिन परिवार वालों की ज्यादती से उसे आत्मघाती कदम उठाना पड़ा। बहरहाल, सच्चाई तो पुलिस की छानबीन में ही सामने आएगी।
जनपद आजमगढ़ के थाना बिलरियागंज क्षेत्र के एक गांव की युवती मुंबई से गोदान एक्सप्रेस से आकर आजमगढ़ स्टेशन पर प्लेटफार्म नंबर एक पर उतरी थी। उसी ट्रेन से जहानागंज के गडसर शाहपुर गांव निवासी धनंजय युवती का पीछा करते पहुंचा था। युवती के स्वजन स्टेशन से बाहर निकलने की सोच ही रहे थे कि धनंजय उसके पास पहुंच चाकू से उसका गला रेत दिया। परिवार के लोग युवती को लेकर अस्पताल भागे। चीख-पुकार सुन पुलिस दौड़ी, तो धनंजय ने खुद को भी उसी चाकू से लहूलुहान कर लिया।
युवती धनंजय के भाभी के बहन की लड़की थी। उसका धनंजय से घर आने-जाने के दौरान प्रेम हो गया था। स्वजन के प्रतिकार पर युवक-युवती छह माह पूर्व मुंबई भाग गए थे। स्वजन वहां भी युवती को धनंजय से अलग कर दिए। आठ दिसंबर को युवती के भाई की शादी पड़ी, तो वह चाचा के साथ घर लौट रही थी कि धनंजय ने रेलवे स्टेशन पर उसकी हत्या कर दी।

Comments

Popular posts from this blog

धनंजय की जमानत के मामले में फैसला सुरक्षित, अगले सप्ताह आयेगा निर्णय

हाईस्कूल एवं इन्टर बोर्ड की परीक्षा परिणाम घोषित,जौनपुर के इन सात बच्चो ने टापर सूची में शामिल होकर लहराया परचम

आज दोपहर आएगा 10वीं और 12वीं का रिजल्ट, परिणाम जारी होते ही बन जाएगा यह रिकॉर्ड