ट्रक की चपेट में आने से वाइक सवार प्रधान पति की दर्दनाक मौत, बेटी घायल पहुंची अस्पताल


जनपद आजमगढ़ के जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत सगड़ी तहसील के पास मंगलवार की सुबह ट्रक की चपेट में आकर बाइक सवार प्रधानपति की मौत हो गई। वहीं उसकी भतीजी गंभीर रुप से घायल हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल किशोरी को इलाज के लिए अस्पताल भेजा तो वहीं मृत का शव पोस्टमार्टम के लिए मर्चरी भेजवा दिया।
महराजगंज थाना क्षेत्र के अराजी मलहपुरवा गांव निवासी विजय बहादुर (38) पुत्र त्रिभुवन सोमवार को अपने ससुराल जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के मेघईखास गांव गया हुआ था। मंगलवार की भोर में वह बाइक से अपनी भतीजी पुष्पांजलि (15) पुत्री जनार्दन को साथ लेकर वापस घर लौट रहा था। अभी वह जीयनपुर कोतवाली अंतर्गत सगड़ी तहसील के पास ही पहुंचा था कि ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी। 
इस हादसे में विजय बहादुर की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि भतीजी पुष्पांजलि गंभीर रूप से घायल हो गई। सूचना पर जीयनपुर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और घायल किशोरी को इलाज के लिए अस्पताल भेजा। वहीं मृतक का शव पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए मर्चरी भेजवा दिया। मृतक के अभी कोई संतान नहीं है। वह तीन भाईयों में दूसरे नंबर पर था। वर्तमान में उसकी पत्नी दुर्गावती गांव की प्रधान है। घटना से परिजनों में कोहराम मच गया है।

Comments

Popular posts from this blog

पुलिस प्रशासन और दीवानी न्यायालय के न्यायिक अधिकारियों के बीच छिड़ी जंग, न्यायाधीश हुए सुरक्षा विहीन

मछलीशहर (सु) संसदीय क्षेत्र से सांसद बनने के लिए दावेदारो की जाने क्या है स्थित, कौन होगा पार्टी के लिए फायदेमंद