रामचरितमानस पर टिप्पणी के मामले में सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य को नोटिस जारी जानें कब है पेशी की तिथि


सपा नेता और पूर्व मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। मौर्य द्वारा हिंदू धार्मिक ग्रंथ रामचरितमानस पर आपत्तिजनक टिप्पणी के मामले में दाखिल निगरानी याचिका जिला जज की अदालत ने मंजूर कर ली है। अदालत ने 11 दिसंबर को सुनवाई की अगली तारीख नियत करते हुए स्वामी प्रसाद मौर्य को नोटिस जारी करने का आदेश पारित किया है।
पूर्व मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य द्वारा हिंदू धार्मिक ग्रंथ रामचरितमानस पर आपत्तिजनक टिप्पणी के मामले में दाखिल निगरानी याचिका जिला जज की अदालत ने मंजूर कर ली। अधिवक्ता अशोक कुमार की तरफ से दाखिल निगरानी याचिका में कहा गया कि स्वामी प्रसाद मौर्य द्वारा की गई बेतुकी टिप्पणी से देश-विदेश के कई हिंदू भाई-बहनों की आस्था को ठेस पहुंचाया गया है।
इस तरीके का कृत्य करके एमएलसी स्वामी प्रसाद मौर्य ने धार्मिक उन्माद को समाज मे फैलाकर लोगों के मध्य जाति, धर्म, भेदभाव उत्पन्न कर अराजकता को बढ़ाने का और आपसी सौहार्द को बिगाड़ने का प्रयास किया है, जो क्षम्य नहीं है। प्रभारी जिला जज सुभाष चंद्र तिवारी ने निगरानी याचिका सुनवाई हेतु मंजूर करते हुए 11 दिसंबर को सुनवाई की अगली तारीख नियत करते हुए समाजवादी पार्टी के एमएलसी स्वामी प्रसाद मौर्य को नोटिस जारी करने का आदेश पारित किया।

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर संसदीय सीट पर टिकट परिवर्तन की अफवाह पर बसपा के मंडल क्वार्डिनेटर की दो टुक,मतदाता अफवाहो से बचे

स्कूल जाते समय तेज धूप के कारण गश खाकर गिरी कक्षा तीन की छात्रा उपचार के दौरान हो गई मौत

लोकसभा चुनावः बसपा का टिकट बदला श्रीकला धनंजय सिंह हटी,श्याम सिंह यादव चुनावी मैदान में,निकलने लगे है राजनैतिक मायने