जौनपुर के नौजवान और आम जनमानस गुटका दोहरा का त्याग कर अपने स्वास्थ्य की करे सुरक्षा - डाॅ अब्दुल कादिर


जौनपुर। जनपद मुख्यालय स्थित शाहगंज पड़ाव मोहम्मद हसन कॉलेज के पास नवनिर्मित डेंटल केअर फ़्रैक्चर एन्ड ट्रामा सेंटर का उद्घाटन डॉ अब्दुल क़ादिर खान प्राचार्य मोहम्मद हसन पीजी कॉलेज ने बतौर मुख्य अतिथि के रूप में फीता काट कर किया।
इस अवसर पर डाॅ कादिर ने कहा कि ये हॉस्पिटल शहर की जनता के लिये काफ़ी उपयोगी साबित होगा। साथ ही उन्होंने कहा कि मेरा प्रयास है कि आज के नौजवान और आम जनमानस दोहरा,पुकार को पूरी तरह त्याग करे ताकि जौनपुर को इस मीठे जहर से मुक्त कराया जा सके। क्योंकि इसके सेवन से सिर्फ़ दांतो पर नहीं बल्कि स्वास्थ्य पर भी भारी दुष्प्रभाव पड़ता है।
हॉस्पिटल के प्रोपराइटर डॉ अरीबुज़ज़्मां ने बताया कि यहाँ दांत संबंधी सभी रोगों का अत्याधुनिक मशीनों द्वारा उच्चतम क़्वालिटी का इलाज उपलब्ध है और साथ ही हड्डी रोगों के इलाज की भी सुविधा उपलब्ध है। उन्होंने टिप्स देते हुए कहा कि सोते समय ब्रश करके सोएं अगर कोई दातून का इस्तेमाल करता है तो इससे सुन्नत ए नबवी अदा होती है और साथ ही दांतों के रोगों से मुक्ति मिलेगी।
इस अवसर पर सुरेंद्र प्रताप सिंह पूर्व एम एल सी, शकील अहमद,तहसीन अब्बास,डॉ फ़ैज़,डॉ आर के जायसवाल,डॉ ए के सोनकर,डॉ अनम फातिमा,डॉ अबू फैसल, ज़ुबैर अहमद,एजाज़ अहमद,शम्सुज़्ज़मा खान,बादशाह एडवोकेट,वकील अहमद,डॉ अर्शी खान,डॉ फैसल,अनिल गौतम,विनोद भारती समेत आदि उपस्थित रहे।

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर में दलित किशोर की पिटाई के बाद पेशाब पिलाए जानें की घटना सुर्खियों में एसपी के हस्तक्षेप के बाद दर्ज हो सका मुकदमा

पुलिस अधीक्षक ने लगभग आधा दर्जन थानो के प्रभारियों का बदला कार्य क्षेत्र

दाह-संस्कार से घर वापसे लौट रहे एक युवक की सड़क दुर्घटना में मौत, दूसरा गम्भीर रूप से घायल जौनपुर अस्पताल में उपचार जारी