आरएसएस एक अपराधिक संगठन है राष्ट्र विरोधी कार्य इसकी फितरत है- इन्द्रभुवन सिंह


जौनपुर। प्रदेश अध्यक्ष अजय राय के नेतृत्व मे कांग्रेस नेताओ का एक प्रतिनिधि मंडल15 जनवरी 24 को रामलला के दर्शन हेतु अयोध्या गया था जहां पर भाजपा और आरएसएस के अराजकतत्वों द्वारा कांग्रेस के धवज वाहक के साथ अभद्रता की गई एवं पार्टी ध्वज का अपमान किया गया। जो एक दुर्भाग्यपूर्ण घटनाक्रम है घटना के विरोध में  आज बुधवार 17 जनवरी को जौनपुर के कांग्रेस जनो ने गाँधी तिराहा स्थित गाँधी प्रतिमा पर एकत्र होकर रामधुन गायी और इन अराजक तत्वों की सद्बुद्धि के लिए प्रार्थना किया है। कांग्रेस जनों इस घटना को लेकर बड़े आन्दोलन की चेतावनी दी है।
इस अवसर पर कांग्रेस के पूर्व जिलाध्यक्ष इंद्रभुवन सिंह ने कहा कि मर्यादा पुरूषोत्तम राम की जन्मस्थली पर ऐसी मर्यादा विहीन कृत्य भाजपा और संघ की विकृत सोच को दर्शाता है। राम के नाम का राजनैतिक करण किया जाना समाज में भेदभाव पैदा कर रहा है। कांग्रेस हमेशा से ही ऐसी विभाजनकारी नीतियों के खिलाफ लड़ाई लड़ती आ रही है और आगे भी लड़ेगी। श्री सिंह यहीं पर नहीं रूके उन्होंने आरएसएस को राष्ट्र विरोधी तत्व करार देते हुए कहा कि देश में स्वतंत्रता अन्दोलन के समय इनके कृत्य से देश वाकिफ है। यह एक तरह का अपराधिक संगठन है।
इस अवसर पर तिलकधारी निषाद, सुरेंद्र वीर विक्रम बहादुर सिंह, मंगला गुरु, डॉ राकेश उपाध्याय, राज कुमार निषाद, नीरज राय, निसार इलाही, राजकुमार गुप्ता, आदिल, अनिल सोनकर, अली अंसारी सब्बल आदि मौजूद रहे।

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर संसदीय सीट पर टिकट परिवर्तन की अफवाह पर बसपा के मंडल क्वार्डिनेटर की दो टुक,मतदाता अफवाहो से बचे

लोकसभा चुनावः बसपा का टिकट बदला श्रीकला धनंजय सिंह हटी,श्याम सिंह यादव चुनावी मैदान में,निकलने लगे है राजनैतिक मायने

नौ फर्जी पत्रकार गिरफ्तार पुलिस विभाग के अधिकारी ने पूरे प्रदेश के जिलो में अभियान चलाने का दिया निर्देश