आरएसएस एक अपराधिक संगठन है राष्ट्र विरोधी कार्य इसकी फितरत है- इन्द्रभुवन सिंह


जौनपुर। प्रदेश अध्यक्ष अजय राय के नेतृत्व मे कांग्रेस नेताओ का एक प्रतिनिधि मंडल15 जनवरी 24 को रामलला के दर्शन हेतु अयोध्या गया था जहां पर भाजपा और आरएसएस के अराजकतत्वों द्वारा कांग्रेस के धवज वाहक के साथ अभद्रता की गई एवं पार्टी ध्वज का अपमान किया गया। जो एक दुर्भाग्यपूर्ण घटनाक्रम है घटना के विरोध में  आज बुधवार 17 जनवरी को जौनपुर के कांग्रेस जनो ने गाँधी तिराहा स्थित गाँधी प्रतिमा पर एकत्र होकर रामधुन गायी और इन अराजक तत्वों की सद्बुद्धि के लिए प्रार्थना किया है। कांग्रेस जनों इस घटना को लेकर बड़े आन्दोलन की चेतावनी दी है।
इस अवसर पर कांग्रेस के पूर्व जिलाध्यक्ष इंद्रभुवन सिंह ने कहा कि मर्यादा पुरूषोत्तम राम की जन्मस्थली पर ऐसी मर्यादा विहीन कृत्य भाजपा और संघ की विकृत सोच को दर्शाता है। राम के नाम का राजनैतिक करण किया जाना समाज में भेदभाव पैदा कर रहा है। कांग्रेस हमेशा से ही ऐसी विभाजनकारी नीतियों के खिलाफ लड़ाई लड़ती आ रही है और आगे भी लड़ेगी। श्री सिंह यहीं पर नहीं रूके उन्होंने आरएसएस को राष्ट्र विरोधी तत्व करार देते हुए कहा कि देश में स्वतंत्रता अन्दोलन के समय इनके कृत्य से देश वाकिफ है। यह एक तरह का अपराधिक संगठन है।
इस अवसर पर तिलकधारी निषाद, सुरेंद्र वीर विक्रम बहादुर सिंह, मंगला गुरु, डॉ राकेश उपाध्याय, राज कुमार निषाद, नीरज राय, निसार इलाही, राजकुमार गुप्ता, आदिल, अनिल सोनकर, अली अंसारी सब्बल आदि मौजूद रहे।

Comments

Popular posts from this blog

पुलिस प्रशासन और दीवानी न्यायालय के न्यायिक अधिकारियों के बीच छिड़ी जंग, न्यायाधीश हुए सुरक्षा विहीन

एंटी करप्शन टीम के हत्थे चढ़ा चपरासी ढाई लाख रुपए घूस ले रहा था चपरासी सहित एसीओ के खिलाफ मुकदमा दर्ज

मछलीशहर (सु) संसदीय क्षेत्र से सांसद बनने के लिए दावेदारो की जाने क्या है स्थित, कौन होगा पार्टी के लिए फायदेमंद