पुलिस और बदमाश के बीच फिर हुई मुठभेड़, गोली लगी घुटने के नीचे,अपराधी हुआ गिरफ्तार




जौनपुर। जनपद के थाना मीरगंज की पुलिस ने जरौना गांव के सीमा में रामराजी इंटर कॉलेज के पास छवनीया नरवा नहर पुलिया पर शनिवार रात 4:15 बजे के अपराधी से पुलिस की मुठभेड़ के दौरान पुलिस की गोली से घायल बदमाश को गिरफ्तार करने का दावा किया है।
पुलिस बुलेटिन के अनुसार मुठभेड़ दौरान बदमाश को बाएं पैर में घुटने के नीचे गोली लगी और बदमाश घायल हो गया। जिसे गिरफ्तार कर उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मछलीशहर ले जाया गया। वहां प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया। यहां से वाराणसी स्थित ट्रामा सेंटर भेज दिया गया है।
पुलिस के मुताबिक आरोपी के खिलाफ जौनपुर, प्रयागराज, वाराणसी, भदोही 4 जिलों में छिनैती, चोरी, लूट सहित हत्या के प्रयास के
कुल 28 आपराधिक मामले दर्ज हैं। पकड़े गये बदमाश का ग्रामीण इलाको में खासा दहशत था।
इस मुठभेड़ के संदर्भ में अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण त्रिभुवन सिंह ने बताया कि मुठभेड़ में किसी पुलिसकर्मी को चोट नहीं लगी है। जबकि मुठभेड़ में गिरफ्तार किए गए अभियुक्त आशीष शुक्ला उर्फ शशिकांत शुक्ला पुत्र अनिल कुमार शुक्ला निवासी ग्राम चौकी कला थाना मीरगंज के बाएं पैर मे गोली लगी है। पकड़े गये इस बदमाश के पास से पुलिस  ने 315 बोर का तमंचा और कारतूस तथा लूट की मोटरसाइकिल बरामद करना बताया है। पुलिस ने पकड़े गये इस बदमाश के खिलाफ मुअसं. 102 एवं 103 से धारा 307, 411, एवं 3/25 आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। 

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

अब से राशन मिलना बंद, पूरे 4 महीने के लिए लगी राशन पर रोक, जानें क्या है कारण

पूर्वांचल के रास्ते यूपी में जानें कब प्रवेश कर सकता है मानसून, भीषण गर्मी से मिलेगी निजात

सीएम योगी के एक ट्वीट से लखनऊ का नाम बदलने की सुगबुगाहट, जानें क्या हो सकता है नया नाम