अखिलेश यादव के कामो का फीता काट रही है योगी सरकार - सिद्धार्थ सिंह


सपाइयो ने मनाया आजम खां का जन्म दिन 


जौनपुर । समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता सांसद आजम खान का जन्मदिन पार्टी कार्यालय पर मनाया गया मुख्य अतिथि के रूप मे मुलाकात सिंह, यूथ ब्रिगेड के राष्ट्रीय अध्यक्ष सिद्धार्थ सिंह ने जन्मदिन के अवसर व समीक्षा बैठक किया। भाजपा सरकार ने नौजवानों को ठगा है देश के एकता अखंडता को खत्म करना चाहती हैं आज जिस तरह बेरोजगारी है ऐसा कभी किसी सरकार भी नहीं देखा गया आज हत्या तो इस तरह हो रही है लेकिन हत्यारे आराम से घूम रहे हैं देश के संविधान मे भारतीय जनता पार्टी को विश्वास नहीं है।
अखिलेश यादव के कामों का  लगातार योगी आदित्यनाथ सिंह फीता काट रहे हैं लेकिन जनता अब जागरूक हो गई है भाजपा सरकार के एक एक जुल्म का बदला लेने के लिए तैयार है 2022 के चुनाव समाजवादी पार्टी की सरकार बनानी है तो नौजवान साथियों अपने बूथ पर लग जाइए और वोट बनवाएं और बूथ जिताए  2022 के चुनाव मे जनमानस अखिलेश यादव  वोट देने के लिए समाजवादी पार्टी सरकार बनाने के लिए तैयार बैठी है वह आप सिर्फ चुनाव का इंतजार कर रही है अध्यक्षता करते हुए जिला अध्यक्ष लाल बहादुर ने कहा आज उत्तर प्रदेश में किसान नौजवान व्यापारी सारे लोग परेशान हैं और आज आजम साहब के जन्मदिन के अवसर पर हम लोग यह संकल्प लें कि जो उत्तर प्रदेश में जो जालिम सरकार है उसको इस प्रदेश से उखाड़ फेंकने के लिए हम लोग घर घर गांव गांव जाकर इस निकम्मी जालिम सरकार की काले कारनामों को जनता तक पहुंचाने का काम करेंगे।
बैठक में मुख्य रूप से  पूर्व विधायक लल्लन प्रसाद यादव, श्रद्धा यादव, डॉ अवध नाथपाल  महासचिव हिसामुद्दीन शाह श्याम बहादुर पाल  शकील अहमद, शेखू खाँ,श्रवण जयसवाल,पूनम मौर्या दीपचंद राम आदि ने अपने विचार व्यक्त किए। 


टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

चाचा भतीजी में हुआ प्यार, फिर फरार, पकड़े जाने पर हुई दैहिक समीक्षा, अब शादी की तैयारी

58 हजार ग्राम प्रधानो को लेकर योगी सरकार ने लिया अब यह फैसला

जौनपुर में तैनात दुष्कर्म के आरोपी पुलिस इन्सपेक्टर की सेवा हुई समाप्त, जानें क्या है घटना क्रम