चोरो ने बन्द पड़े घरो से उड़ाये 28 लाख रूपये की सम्पत्तियां पुलिस छानबीन में जुटी


जौनपुर। जिले के दो अलग-अगल क्षेत्रों में रविवार रात्रि चोरों ने बंद पड़े घरों का ताला तोड़कर नकदी समेत 28 लाख के जेवरात व अन्य सामान पर हाथ फेर दिया। सूचना पर पुलिस डाग स्क्वॉॅड के साथ मौके पर घटना की जांच कर रही है।
शाहगंज नगर के फैजाबाद रोड स्थित साऊथ इंडियन स्कूल समीप संदीप कुमार उर्फ सोनू पुत्र रविंदर परिवार के साथ शनिवार को दर्शन करने बालाजी गए थे। मकान में ताला लगाकर नौकर को चाबी दे दी थी। रात में चोरों ने मकान का ताला तोड़कर पांच लाख रुपये नकद और लाखों के गहने समेट ले गए। सीसीटीवी कैमरा तोडकर डीबीआर भी लेते गए। डाग स्क्वॉड रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर चार पर जाकर बैठ गया। फारेंसिक टीम ने भी फिंगर प्रिंट लिया। संदीप कुमार ने बताया कि उनकी किराना व ज्वेलरी की दुकान है।
जफराबाद के जलालपुर के हौज चौमना गांव में गांव निवासी सुरेश चौहान घर में ताला बंद कर भदोही में रिश्तेदार के घर शादी समारोह में गए थे। शनिवार देर शाम घर में पहुंचे तो अंदर अलमारी व बक्से टूटे पड़े थे। उसमें रखे आभूषण समेत नकदी गायब थे। उनका कहना है कि सोने की चार सिकड़ी, चार कनफूल , छागल, 20 हजार नकद कुल तीन लाख की चोरी हुई है।

Comments

Popular posts from this blog

धनंजय की जमानत के मामले में फैसला सुरक्षित, अगले सप्ताह आयेगा निर्णय

हाईस्कूल एवं इन्टर बोर्ड की परीक्षा परिणाम घोषित,जौनपुर के इन सात बच्चो ने टापर सूची में शामिल होकर लहराया परचम

आज दोपहर आएगा 10वीं और 12वीं का रिजल्ट, परिणाम जारी होते ही बन जाएगा यह रिकॉर्ड